अपराध

पत्नी की हत्या कर पति फरार विवाद के बाद घोंट था गला आरोपी ने खुद कॉल परिजनों को दी हत्या की जानकारी

आगरा। पत्नी से हुए विवाद के बाद आग बबूला हुआ पति पत्नी की गला घोंटा कर की हत्या कमरे में शव को बंद करके हुआ फरार रातभर बैड पर पड़ा रहा शव सुबह आरोपी पति ने परिजनों को फोन दो हत्या की जानकारी। हत्या की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जें में करके पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। आरोपी पति की तलाश की जा रही हैं। मामला बल्केश्वर के इंद्रा नगर कॉलोनी का बताया गया है नगला छीद्दा निवासी मृतका चित्रा जो अपने पति से तलाक लेकर अपने बेटे के साथ रहती थी।

कुछ समय पहले उसके प्रेम संबंध वहीं के रहने वाले हेमंत से हो गए थे। बताते चले कि हेमंत की पत्नी की मृत्यु कुछ समय पहले हो चुकी है। करीब सात से 8 महीने पहले चित्रा और हेमंत के प्रेम संबंध हो चुके थे। उसके बार दोनों ने मंदिर में शादी करली। मृतका के परिजनों का कहना है हेमंत ने कई बार चित्रा के साथ मारपीट की है जिससे वो दुखी होकर मायके में रह रही थीं। कुछ दिन पूर्व बातचीत करने के बार चित्रा को हेमंत के साथ भेजा था।

दोनों के इंद्रा नगर कॉलोनी में रह रहे थे। कल रात दोनों के बीच मारपीट हुई जिसमें हेमंत ने चित्रा का गला दबा दिया जिससे उसकी मृत्यु हो गई।जिसके बाद हेमंत बॉडी को वहीं कमरे में बंद करके चला गया। आज सुबह कॉल करके आरोपी हेमंत ने अपने परिजनों को घटना की जानकारी दी है। जिसकी सूचना उन्होंने तत्काल पुलिस को दी।