मनोरंजन

हनु फ़िल्म्स ने फ़िल्म फेस्टिवल के निर्देशक सूरज तिवारी का किया सम्मान

फिल्मों को अवॉर्ड मिलने पर किया कलाकारों एवं सहयोगियों को पुरस्कृत

हनु फ़िल्म्स ने किया फ़िल्म फेस्टिवल की कमेटी का सम्मान

आगरा, आज फतेहाबाद रोड स्तिथ एक हॉटेल में हुए कार्यक्रम में हनु फिल्म्स ने जहां एक और कलाकारों को पुरष्कार दिए वहीं 5th. ग्लोबल ताज इंटरनेशनल फ़िल्म फेस्टिवल के निदेशक और संरक्षक का सम्मान किया।

कार्यक्रम की शुरुआत में मनोज बांदिल पिंकी ने फ़िल्म फेस्टिवल के संरक्षक रंजीत सामा  फाउंडर एवं निर्देशक सूरज तिवारी को मंच पर स्थान दिलाते हुए उनका परिचय दिया और उनका पटका पहनकर स्वागत किया।एल

साथ मे थे जिन 2 फिल्मों को अवार्ड मिला उनके प्रोड्यूसर दीपक और लेखिका लीना बांदिल।

रंजीत सामा ने अपने उदगार में कहा कि इस फ़िल्म फेस्टिवल्स को बंद नहीं होने दिया जाएगा ये मेरे साथ साथ शहर वासियों की भी ज़िमेदारी है और ऐसे ही आगरा को देश दुनिया की फ़िल्म्स देखने को मिलेंगी।

सूरज तिवारी ने कहा कि  इस तरह के कार्यक्रम कलाकारों के साथ ही फ़िल्म बनाने वालों को प्रोत्साहित करते हैं जिन की वजह से बहुत लोगों को काम रोज़गार मिलता है।सरकार का इस तरफ ध्यान बहुत कम है, बस चुनाव के समय कुछ घोषणा होती हैं लेकिन अमल नहीं अभी तक हमारे शहर में न ही कोई संगीत नाटक या फ़िल्म की कोई अकादेमी है न ही कुछ और संस्थान जहां नए लोग पढ़कर सीखकर जा सकें।

बाकी कार्यक्रम में लीना बांदिल ने कहा कि हमारे बच्चे बेहतर तकनीक के साथ जी रहे हैं लेकिन उन्हें संस्कारों से बांधने को हमें उन्हें अछी कहानियां दिखानी होंगी।

फ़िल्म फेस्टिवल के संरक्षक रंजीत सामा और निर्देशक सूरज तिवारी को मोमेंटो देकर सम्मानित किया गया।

अतिथियों में से सवाल जबाब किये गए, आगरा की एक फ़िल्मी लोगो को लेकर डायरेक्टरी आये ऐसी बात कही गई।इसके साथ ही मेरी लाडो और मदर यमुना फिल्म्स के कलाकारों को भी पुरष्कार दिए गए।

अतिथियों में निशिराज, अनिल जैन, उमाशंकर मिश्रा, सोमा जैन, किरण यादव, सावन चौहान प्रोड्यूसर, दीपक जैन, सत्यप्रकाश शुक्ला,शेखर रंगकर्मी, डॉ महेश धाकड़,राहुल, आशिफ आदि थे।