शिक्षा / सरकारी नौकरी

हेरिटेज इंस्टीट्यूट ने इस क्रिसमस पर खुशियां फैलाईं अनाथालय के छात्रों को मिठाइयां और केक बांटे

आगरा। इस त्योहारी सीजन में खुशियाँ देने और फैलाने की भावना से, हेरिटेज इंस्टीट्यूट ऑफ होटल एण्ड टूरिज्म ने क्रिसमस डे के अवसर पर अनाथालय के छात्रों के चेहरे पर मुस्कान लाने की पहल की। आज, हेरिटेज इंस्टीट्यूट ऑफ होटल एण्ड टूरिज्म ने होटल ग्रैंड मर्क्योर आगरा के साथ मिलकर एक दिल छू लेने वाला कार्यक्रम आयोजित किया, जहां उन्होंने मदर टेरेसा अनाथालय, के छात्रों को केक,चॉकलेट और कुकीज बांटे।


हेरिटेज इंस्टीट्यूट की टीम, संकाय सदस्यों और छात्रों के साथ, क्रिसमस डे अवसर पर मदर टेरेसा अनाथालय, अनाथालय का दौरा किया था। माहौल गर्मजोशी और उत्साह से भर गया क्योंकि छात्रों ने उत्सुकता से आनंददायक व्यंजन प्राप्त किए।


हेरिटेज इंस्टीट्यूट के समूह अध्यक्ष श्री डी के सिंह, ने सामाजिक जिम्मेदारी के प्रति संस्थान की प्रतिबद्धता व्यक्त करते हुए कहा, ‘‘क्रिसमस करुणा और साझा करने का समय है। हम समुदाय में योगदान देने और जरूरतमंद लोगों के जीवन पर सकारात्मक प्रभाव डालने में विश्वास करते हैं। यह पहल इन अद्भुत बच्चों के लिए खुशियाँ फैलाने और यादगार अनुभव बनाने की हमारी प्रतिबद्धता का एक छोटा सा प्रतीक है।
इस कार्यक्रम ने न केवल अनाथालय के छात्रों के चेहरों पर मुस्कान ला दी, बल्कि हेरिटेज इंस्टीट्यूट के सदस्यों के बीच समुदाय और सद्भावना की भावना को भी बढ़ावा दिया। कॉर्पोरेट सामाजिक जिम्मेदारी में उनके चल रहे प्रयासों के हिस्से के रूप में, ऐसी पहल व्यक्तियों और समुदायों के जीवन में सार्थक बदलाव लाने के लिए संस्थान के समर्पण का एक प्रमाण है।
हेरिटेज इंस्टीट्यूट अकादमिक उत्कृष्टता और सामुदायिक जुड़ाव के लिए प्रतिबद्ध एक अग्रणी शैक्षणिक संस्थान है। समग्र विकास पर ध्यान देने के साथ, संस्थान अपने छात्रों में सहानुभूति और जिम्मेदारी के मूल्यों को स्थापित करने का प्रयास करता है, जिससे समाज पर सकारात्मक प्रभाव डालने के लिए तैयार पूर्ण व्यक्तियों को बढ़ावा मिलता है।