उत्तर प्रदेश

जल शक्ति मंत्री रामकेश बोले पीएम मोदी की योजनायें विकास का रच रहीं हैं इतिहास


संवाद/ विनोद मिश्रा


बांदा। विकसित भारत संकल्प यात्रा में अपनी विधान सभा में बेंदा पहुंचे जल शक्ति राज्य मंत्री रामकेश निषाद ने बड़े ही भरोसे के साथ कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जन प्रिय योजनाओं के चलते विकास का इतिहास रचा जा रहा है। जन मानस के विकास को लेकर भारत विकसित संकल्प यात्रा चल रही है। सशक्त भारत की परिकल्पना को यह यात्रा साकार कर रही है।


राज्य मंत्री निषाद नें कहा की भारत अब विकास के पथ पर बढ़ चुका है। केंद्र की मोदी सरकार जनता की जन भावनाओं का सम्मान करते हुए समाज के अंतिम छोर के व्यक्ति को सेवा देने का काम कर रही है। हमारी सरकार चार मूल मंत्रो के साथ काम कर रही है। गरीब ,युवा, महिला ,किसान को विकसित बनाना ही मोदी की गारंटी है ।गरीब का उत्थान हो, महिला को सम्मान हो , किसान का कल्याण हो ,युवाओं को प्रोत्साहन मिले यह हमारी सरकार की गारंटी है ।


मंत्री रामकेश नें कहा की आजादी के 70 वर्षों तक कांग्रेस की सरकारों ने गरीबों को और गरीब बनाने का काम किया ।2014 के बाद गरीबों का उत्थान शुरू हुआ है जो अनवरत चालू है ।सेवा के लिए हमारी सरकार ने गरीबों को चुना है ।करोड़ों लोगों के खाता खुलवाने का काम किया है ।खाता के माध्यम से किसान सम्मान निधि सहित अन्य सब्सिडी दी जा रही है। मंत्री ने कहा कि मोदीऔऱ योगी जैसे नेता आगे मिलने वाले नहीं है। मोदी योगी पर विश्वास करो और 2024 में भी मोदी को प्रधानमंत्री बनाओ,जिससे 2047 में हिंदुस्तान पूर्ण रूप से विकसित देश की श्रेणी में खड़ा हो जाए।