जीवन शैली

तेज इण्टरनेशनल में लगा नि:शुल्क मोतियाबिंद ऑपरेशन शिविर


 आगरा। तेज इंटरनेशनल और लेफ्टिनेंट कर्नल नितिन भाटिया ट्रस्ट के संयुक्त प्रयास से एक तेज इण्टरनेशनल कैंपस में  नि:शुल्क मोतियाबिंद ऑपरेशन नेत्र चिकित्सा शिविर जांच शिविर लगाया गया। चिकित्सा शिविर का उद्घाटन कम्पनी की डायरेक्टर नीना कथूरिया ने फीता काटकर किया।  

इस अवसर पर उन्होंने कहा की हम समाज के प्रति अपनी जिम्मेदारी का ध्यान रखते हुए आर्थिक रूप से कमजोर लोगों को सहायता करने हेतु इस तरह के कैंपों का आयोजन करने के प्रयास होते रहना चाहिए। यह शिविर कर्मचारियों के स्वास्थ परीक्षण के लिए बहुत लाभकारी है और प्रत्येक कर्मचारी को अपना स्वास्थ्य परिक्षण करना चाहिए । इस शिविर में 400 से अधिक लोगों ने पंजीकरण कराया और 350 से अधिक लोगों को चश्मा वितरण किये गए और 19 लोगो को मोतियाबिंद की शिकायत थी जिनको ऑपरेशन कराने के लिए उनको बस द्वारा सिरॉफ आई हॉस्पीटल वृंदावन मथुरा में भेजा गया।
ट्रस्ट के योगेश भाटिया ने बताया की हम अब तक 600 से अधिक फ्री नेत्र चिकित्सा लगा चुके हैं ट्रस्ट का मुख्य उद्देश्य  है कि उत्तर प्रदेश को अंधेपन से दूर करना है। इस अवसर पर एसएसजी पैरामेडिकल के छात्र – छात्राओं ने सहयोग किया। कम्पनी के और से शिविर का नेतृत्व देवेंद्र चौधरी व उनके टीम के सदस्यों द्वारा किया गया ।

शिविर में सोनी ,संजना ,आदर्श , रितेश , उपाकान्त पांडे , विक्की अरोरा, बबलू चौधरी , विजय शर्मा,  विट्टू वीरजी अनिल , विजय शर्मा आदि उपस्तिथि रहे।