उत्तर प्रदेश

बोले मंत्री रामकेश : रामजन्म भूमि में प्रभु राम की प्राण प्रतिष्ठा पर पूरी दुनियां की उत्सुकता


संवाद/विनोद मिश्रा
बांदा। जल शक्ति राज्य मंत्री रामकेश नें कहा है की रामलला की प्राण प्रतिष्ठा का क्षण अलौकिक ,अभूत पूर्व औऱ अविस्मरणीय होगा। जल शक्ति राज्य मंत्री रामकेश नें अपने आवास पर एक औपचारिक वार्ता में यह बात कही। कहा की 22 जनवरी को अयोध्या में श्रीरामजन्मभूमि मंदिर में श्रीरामलला की प्राण-प्रतिष्ठा पूरी दुनिया का उत्सुकता का विषय बन चुका है।अयोध्या की ओर सब निहार कर निहाल हो रहे हैं। हर कोई इस क्षण का साक्षी बनना चाहता है।


जल शक्ति राज्य मंत्री निषाद ने कहा है कि अवधपुरी में भव्य-दिव्य रामजन्म भूमि मन्दिर निर्माण में श्रीरामलला के विराजमान होने की बहुप्रतीक्षित साध पूरी होने में अब कुछ ही दिवस शेष हैं। श्रीराममंदिर ‘राष्ट्रमन्दिर’ के रूप में भारत की सांस्कृतिक, आध्यात्मिक और सामाजिक एकता का प्रतीक होगा।

प्राण प्रतिष्ठा का यह ऐतिहासिक कार्यक्रम करोड़ों सभी सनातन आस्थावानों के लिए हर्ष-उल्लास, गौरव और आत्मसंतोष का अवसर है। 22 जनवरी को सायंकाल हर देव मंदिर में दीपोत्सव मनाया जाएगा। हर सनातन आस्थावान अपने घरों/प्रतिष्ठानों में रामज्योति प्रज्ज्वलित कर रामलला का स्वागत करेगा। यह सब अभूतपूर्व है। भावुक करने वाला है।