व्यापार

व्यापार मंडल के गठन के 50 वर्ष पूर्ण होने पर स्वर्ण जयंती समारोह का आयोजन किया जायेगा आयोजन

संवाद। नूरूल इस्लाम

कासगंज।उत्तर प्रदेश उद्योग व्यापार प्रतिनिधि मंडल (कोर कमेटी) कासगंज की एक बैठक आयोजित की गई। बैठक की अध्यक्षता जिला अध्यक्ष सतीश गुप्ता ने की। बैठक को संबोधित करते हुए नगर अध्यक्ष अखिलेश अग्रवाल ने कहा कि व्यापार मंडल के गठन के 50 वर्ष पूर्ण हो चुके हैं इस परिपेक्ष में पूरे उत्तर प्रदेश में स्वर्ण जयंती समारोह का आयोजन किया जा रहा है प्रांतीय अध्यक्ष श्री बनवारी लाल कंछल ने सभी जिले के जिला अध्यक्षों एवं नगर अध्यक्षों को निर्देश दिया है कि अपने-अपने जिला बा नगर मैं व्यापार मंडल के गठन के 50 वर्ष पूर्ण होने के उपलक्ष में बड़े ही जोर-शोर से स्वर्ण जयंती समारोह आयोजित किए जाएं।
जिला अध्यक्ष सतीश गुप्ता जिला महामंत्री राजेंद्र गुप्ता ने कहा कि समारोह के अंतर्गत जिले की सभी इकाइयां पूर्ण रूप से सम्मिलित रहेंगे। प्रांतीय मंत्री सतवीर सिंह मंकू प्रांतीय संगठन मंत्री अनिल अग्रवाल ने कहा कि उक्त सम्मेलन में जनपद एवं नगर के वरिष्ठ व्यापारियों को विभिन्न सम्मानों से नवाजा जाएगा। स्वर्ण जयंती समारोह में प्रदेश सरकार के मंत्रीगण भी शिरकत करेंगे
स्वर्ण जयंती समारोह के आयोजन से पूर्व जनपद कासगंज के हजारों व्यापारियों को व्यापार मंडल की सदस्यता दिलाकर इस समारोह से जोड़ा जाएगा व्यापारियों को एकजुट करने एवं उनकी मूलभूत समस्याओं का समाधान करनेके लिए एक कमेटी का भी गठन किया गया है। बैठक में जिला अध्यक्ष सतीश गुप्ता, नगर अध्यक्ष अखिलेश अग्रवाल, जिला महामंत्री राजेंद्र गुप्ता, अंकिश अग्रवाल, अनिल अग्रवाल, राकेश गर्ग, अजय तिवारी , जितेंद्र पाऊ , संभव जैन, कबीर प्रताप सिंह, रजत बिड़ला, सतवीर सिंह मंकू, सरवन कुमार, असरार सैफी, प्रदीप कावरा, कृष्ण मुरारी दरगढ़, जहरूद्दीन सैफी आदि व्यापारीगण उपस्थित रहे ।