राजनीति

सहावर में पहुंची विकसित भारत संकल्प यात्रा
विकसित संकल्प यात्रा में लोगों को बताई सरकारी योजनाएं

संवाद। नूरूल इस्लाम

कासगंज। कस्बा सहावर के रेलवे रोड पर स्थित पुरानी तहसील परिसर में भारतीय जनता पार्टी की विकसित भारत संकल्प यात्रा कार्यक्रम का भव्य आयोजन किया गया। जिसमें पीएम मोदी की विभिन्न योजनाओं के बारे में एलईडी वैन के माध्यम से जानकारी दी गई। भाजपा जनप्रतिनिधि व कार्यकर्ता भी लोगों को सरकार की योजनाएं गिना रहे हैं। विकसित भारत संकल्प यात्रा कस्बा सहावर पहुंची।

इस दौरान भाजपा जिला अध्यक्ष के पी सिंह ने जनता को प्रदेश सरकार और केंद्र सरकार की जन कल्याणकारी योजनाओं के बारे में बताया। साथ ही उनसे इनका लाभ उठाने की अपील की। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का संकल्प है देश को आत्मनिर्भर और विकसित राष्ट्र बनाना है। यह सभी के सामूहिक प्रयास से ही संभव होगा। केंद्र व प्रदेश सरकार ने गरीबों को मुफ्त राशन देने की योजना को बढ़ा दिया है।विधायक हरिओम वर्मा ने कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा सबका साथ सबका विकास और सबका विश्वास सरकार का लक्ष्य है। सरकार की योजनाओं का घर-घर तक पहुंचाने का कार्य किया जा रहा है। इस मौके पर उन्होने भारत को आत्मनिर्भर और विकसित राष्ट्र बनाने के सपने को पूरा करने की शपथ दिलाई। क्षेत्रीय विधायक हरिओम वर्मा ने कहा कि प्रधानमंत्री उज्ज्वला योजना कार्यक्रम में ग्रामीण महिलाओं को मुक्त सिलेंडर देकर धुआं मुक्त रसोई चलाने के लिए प्रोत्साहित किया। चाहे वह कृषि मदद को किसान निधि योजना से किसानों को आर्थिक मदद दी जा रही है।
कार्यक्रम का संचालन हरिभान सिंह ने किया। इस दौरान क्षेत्रीय विधायक हरिओम वर्मा , ईओ प्रमोद कुमार सिंह बैस,सभासद राकेश वार्ष्णेय,मोहम्मद हनीफ,मोहम्मद हाशिम सैफी,शिव कुमार,सुबोध कुमार,फैसल खां,बॉबी फारूकी,मुशीर अहमद कुरैशी के अलावा नगर पंचायत कर्मचारीयों में गुलजार अहमद,ताहिर अली खान,रवि वार्ष्णेय,शमसुल कमर,असगर अली आदि लोग मौजूद रहे।