राजस्थान

जन शक्ति पार्टी की और से 25 सालो से लगातार पेश की जा रही है चादर

देशभर में अमन, शांति और भाईचारे की दुआ की गयी

संवाद। मोहम्मद नज़ीर क़ादरी

अज़मेर । जन शक्ति पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष रमा विलास पासवान की ओर चादर पेश की कर देशभर में अमन, शांति और भाईचारे की दुआ ।
लोक जनशक्ति पार्टी (रामविलास) के राष्ट्रीय अध्यक्ष सह माननीय सांसद लोकसभा चिराग पासवान ने दिनांक 13 जनवरी को अपने आफिस से ख्वाजा मोईनुद्दीन चिश्ती की मजार अजमेर शरीफ के लिए चादर रवाना किया। ख्वाजा गरीब नवाज रहमतुल्लाह अलेह के 812 वें उर्स के मौके पर अमन, प्रेम, सौहार्द और भाईचारे की दुआ के साथ अजमेर शरीफ दरगाह पर चिराग पासवान जी और उनके परिवार के द्वारा भेजी गई चादर दिनांक 14 जनवरी, 2024 को लोक जनशक्ति पार्टी (रामविलास) के राष्ट्रीय महासचिव मोहम्मद साबिर खान व दरगाह के खादिम सैय्यद जहूर बाबा चिश्ती तथा लोजपा (रामविलास) के पदाधिकारियों द्वारा अजमेर शरीफ दरगाह में पेश की गई और उसके साथ सांसद का भेजा हुआ पैगाम लाखों लोगों के बीच दरगाह में पढ़कर सुनाया गया।
प्रत्येक वर्ष की तरह इस बार भी लोक जनशक्ति पार्टी (राम विलास) एवं दलित सेना के संस्थापक व पदम भूषण एवं पूर्व केन्द्रीय मंत्री स्व० रामविलास पासवान के सुपुत्र चिराग पासावान राष्ट्रीय अध्यक्ष सह माननीय सासंद लोकसभा एवं उनकी माता श्रीमती रीना पासवान की ओर से 812 वें उर्स-ए-मुबारक के मौके पर हजरत ख्वाजा मोईनुद्दीन चिश्ती (र.अ.) की मजार-ए-अकदस पर चादरपोशी की जाएगी। इस धार्मिक आस्था के आयोजन के बारे में बताते हुए श्री चिराग पासवान ने अपने आफिस 71 नार्थ एवेन्यू नई दिल्ली पर दिवंगत पिता को याद करते हुए भावुक हो गए। उन्होंने बताया कि, जब चादरपोशी के लिए चादर की रवानगी के वक्त पापा नहीं हैं। उनकी यादे इस चादरपोशी के आयोजन से 25 सालो से गहराई के साथ जुड़ी हुई हैं। उन्होंने कहा कि हजरत ख्वाजा मोईनुद्दीन चिश्ती (र.अ.) हमेशा से कौमी एकता और आपसी भाईचारगी की एक मिशाल रही हैं। यह बात हम सभी को गांठ बांध लेनी चाहिए कि पूरे देशवासियों को आपसी मिल्लत और कौमी एकता को मजबूती से बांध कर रखने की जरूरत है। चादरपोशी के लिए अजमेर शरीफ रवाना होने वालों में लोक जनशक्ति पार्टी (राम विलास) के राष्ट्रीय महासचिव मोहम्मद साबिर खान व लोजपा (राम विलास) के अन्य राष्ट्रीय पदाधिकारीगण व दिल्ली प्रदेश के पदाधिकारी मौजूद रहें।