अपराधउत्तर प्रदेश

अप्रिय घटनाओं से भीम नगर के लोग दहशत में डिविजन चौकी का मामला

आगरा। थाना जगदीशपुरा के अंतर्गत भीम नगर क्षेत्र अप्रिय घटनाओं से दहशत लोग पुलिस की संतोषजनक कार्यवाही न होने पर बदमाशों के हौसले हैं बुलंद बताया गया हैं कि बीती रात भीमनगर निवासी पप्पू हलवाई के निवास पर कुछ अज्ञात लोगों ने घेराव कर मारपीट की नियत से घर में घुसने का प्रयास किया जो वहां मौजूद लोगों ने वारदात को होने से रोका और घटना की सूचना लिखित पुलिस को दी गई।

इस बारे में और जानकारी देते हुए पूर्व भाजपा कार्यकर्ता विशेष राठौर ने बताया है कि कल शाम को मेरे घर पर आयुष जादौन सहित करीब दो दर्जन से अधिक अज्ञात लोगों ने मेरे साथ मारपीट करने की नियत से घर को घेर लिया में घर पर नहीं था। जैसे तैसे क्षेत्र के लोगों ने एकत्रित होकर उनको वहां से वापस किया वरना कुछ भी हो सकता था। इसकी सूचना लिख में चौकी डिविजन जगदीशपुरा में लिखित दी गई है। ख़बर लिखे जाने तक कोई कार्यवाही नहीं की गई थीं।


वहीं दूसरी घटना क्षेत्र में सामने आई जहां एक व्यक्ति का घर में रात भर बंदी बना कर रखा गया और उसके साथ मारपीट की गई। सुबह उसको छोड़ने के नाम पर आरोपी द्वारा पीड़ित से पैसे मांगे गए। जिससे सूचना किसी तरह क्षेत्रीय लोगों को मिली जिसकी जानकारी तत्काल पुलिस की दी गईं। जिसमें फिलहाल पुलिस ने दोनों को थाने ले गई है। और पूछताछ कर रही है। इसी घटनाओं को क्षत्रीय नागरिकों में दहशत बनी हुई है। दोनों घटनाएं थाना जगदीशपुरा के डिविजन चौकी की बताई गई हैं।