राजनीति

आगरा में पीस पार्टी की संपूर्ण स्वराज रैली संपन्न

पीस पार्टी महान दल के साथ-साथ अन्य समान विचार धारा वाले दलों के साथ मिलकर 2024 लोकसभा चुनाव लड़ेगी – डॉक्टर अय्यूब

आगरा। पीस पार्टी की संपूर्ण स्वराज रैली राधा हरी गार्डन मुल्ला की प्याऊ धनौली आगरा में संपन्न हुई,
रैली को सम्बोधित करते हुए पीस पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ मोहम्मद अय्यूब सर्जन ने कहा कि मुसलमान अति दलित अति पिछडे वर्ग को किसी भी दल की सरकार ने इंसाफ नहीं दिया। इन जातियों के विकास के लिए कोई योजना नहीं बनाई। डॉ अयूब ने कहा कि पीस पार्टी महान दल के साथ-साथ अन्य समान विचार धारा वाले दलों के साथ मिलकर 2024 लोकसभा चुनाव लड़ेगी।
महान दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष केशव देव मोर्य ने कहा कि सपा बसपा कांग्रेस बीजेपी ने पिछड़ी जातियों को अब तक धोखा दिया है भाजपा देश की जनता के साथ विकास के नाम पर धोखा कर रही है।


पीस पार्टी के ब्रजप्रान्त अध्यक्ष डॉ जहांगीर अल्वी ने कहा कि भाजपा सरकार में महंगाई पर लगाम नहीं है यह सरकार पूंजीपतियों की सरकार है इसमें अमीर और अमीर गरीब और गरीब होता जा रहा है भाजपा सरकार को उखाड़ फेंकने के लिए अमन पसंद सभी लोगों को एक साथ आना होगा जब तक समाज में एकता नहीं होगी तब तक देश की तरक्की नहीं हो सकती, भाजपा अंग्रेजों की नीतियों पर काम कर रही है ‘फूट डालो राज करो’
राष्ट्रीय महासचिव रईस क़ुरैशी ने कहा मुसलमान ने सपा,बसपा,कांग्रेस सभी की सरकार बनवाई लेकिन इन पार्टियों ने हिस्सेदारी के नाम पर मुसलमान को अछूत समझ,अब ऐसा नहीं होगा अब मुसलमान उसके साथ होगा जो हिस्सेदारी देगा। जिला अध्यक्ष रफीक उस्मानी ने सभी का शुक्रिया अदा करते हुए कहा कि एकता में ही बल है हम एक होकर ही देश और समाज के सामने आने वाली चुनौतियों का सामना कर सकते हैं।


इस दौरान ब्रज प्रांत महासचिव हाजी अकबर अली, मीडिया प्रभारी मुबीन शाह ,ब्रज प्रांत सचिव शाहिद मुल्लाजी, महानगर अध्यक्ष शरीफ आजाद कुरेशी, विधानसभा छावनी अध्यक्ष बरकत खान ,पूर्व जिला अध्यक्ष मेघ सिंह सोलंकी,पूर्व प्रधान सुजान सिंह ,पूर्व प्रत्याशी नारायण सिंह, लालू भैया ,रईस अल्वी, अख्तर उस्मानी ,इरफान गोरी, जुबेर खान, समीर अब्बास, यासीन हवलदार ,डॉक्टर हनीफ अबूबक्र ,सुल्तान,जावेद आदि मौजूद रहे।