राजनीति

मोदी के कारण “आतंकिस्तान” को तगड़ा तमाचा: मुस्लिम राष्ट्रीय मंच

नई दिल्ली। मुस्लिम राष्ट्रीय मंच के राष्ट्रीय प्रवक्ता शाहिद सईद ने कहा है कि सचिन तेंदुलकर जैसी अंतरराष्ट्रीय हस्ती का परिवार के साथ कश्मीर की वादियों में बेझिझक घूमना साबित करता है कि धारा 370 और 35A हटाए जाने के बाद पाकिस्तान जिन लोगों, संगठनों और आतंकियों को भड़का के आतंकवाद की भट्टी में घाटी को झोकना चाहता था, वह न केवल मुंह की खा चुका है बल्कि “आतंकिस्तान” (पाकिस्तान) को तगड़ा तमाचा लगा है। इस बीच जम्मू कश्मीर को हजारों करोड़ रुपये की विकास परियोजनाओं की सौगात देते हुए प्रधानमंत्री ने कहा कि उनकी सरकार कश्मीर घाटी को एक पर्यटन स्थल के रूप में बदलने के लिए प्रतिबद्ध है।

मुस्लिम राष्ट्रीय मंच की तरफ से शुक्रवार को प्रधानमंत्री द्वारा घाटी के संदर्भ में कही बातों का सौगात किया गया है। गौरतलब है कि प्रधानमंत्री ने कहा है कि घाटी का इस तरीके से विकास किया जा रहा है कि वह स्विट्जरलैंड को टक्कर दे सके। उन्होंने कहा कि केंद्र शासित प्रदेश में जी20 कार्यक्रम के आयोजन के बाद इसकी प्राकृतिक सुंदरता ने दुनिया का ध्यान आकर्षित किया है। इसके बाद से, खासकर खाड़ी देशों से यहां निवेश में भारी वृद्धि हुई है।

मंच के प्रवक्ता ने केंद्र सरकार की तारीफ करते हुए कहा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के अथक प्रयासों के कारण जम्मू-कश्मीर को पुनः सकारात्मक दृष्टिकोण मिला है। उन्होंने कहा कि अंतरराष्ट्रीय सेलिब्रिटी और क्रिकेट के भगवान सचिन तेंदुलकर का परिवार समेत कश्मीर के स्थानीय लोगों के साथ समय बिताना और अपनी गाड़ी से उतर कर सड़क पर सचिन का क्रिकेट खेलना यह साबित करता है कि भारत सरकार के सार्थक कदमों के कारण घाटी फिर से स्वर्ग बनने की राह पर है।

शाहिद ने कहा कि सचिन परिवार की गुलमर्ग में मौजूदगी नरेंद्र मोदी सरकार की उपलब्धियों को साफ तौर पर दर्शाती है। इससे यह साबित होता है कि कश्मीर न केवल सांस्कृतिक धरोहर से आगे बढ़ा है, बल्कि सरकार के प्रयासों से भी सकारात्मक परिणाम प्राप्त हो रहे हैं।