उत्तर प्रदेश

रफ्तार में ट्रैक्टर ट्रॉली के तालाब में पलटने से 22 लोगों की मौत

अलीगढ़ मंडल कमिश्नर रविंद्र और IG शलभ माथुर पहुंचें घटनास्थल

कासगंज । उत्तर प्रदेश के कासगंज में बड़ा हादसा हुआ है। माघ पूर्णिमा के मौके पर गंगा नहाने जा रहे श्रद्धालुओं से भरी ट्रैक्टर ट्राली तालाब में पलट गई। जिससे उस पर सवार 22 लोगों की मौत हो गई। घटना के बाद ग्रामीणों द्वारा राहत बचाव कार्य शुरू किया गया है। गंभीर रूप से घायल कई श्रद्धालुओं को बड़े अस्पताल में रेफर किया गया है। बता दें कि मारे गए सभी लोग माघ पूर्णिमा के मौके पर पटियाली के कादरगंज गंगा घाट पर स्नान करने जा रहे थे।


घटना को लेकर पुलिस ने बताया कि कासगंज में शनिवार सुबह एक ट्रैक्टर-ट्रॉली पलट गई और तालाब में गिर गई, जिससे सात बच्चों सहित 22 लोगों की मौत हो गई। पटियाली थाना क्षेत्र के अंतर्गत पटियाली-दरियावगंज मार्ग पर उस समय दुर्घटना हुई जब ट्रैक्टर-ट्रॉली में सवार होकर लोग गंगा नदी में स्नान करने जा रहे थे।जैथरा थाना क्षेत्र के गांव छोटे कसा के रहने वाले हैं बताए जा रहे सभी श्रद्धालु आज माघ पूर्णिमा के पर्व पर पटियाली के कादरगंज गंगा घाट पर स्नान करने जा रहे थे श्रद्धालु थाना दरियावगंज पटियाली मार्ग पर ग्राम गढ़ई के निकट की है पूरी घटना।


घटना को लेकर पुलिस ने बताया कि कासगंज में शनिवार सुबह एक ट्रैक्टर-ट्रॉली पलट गई और तालाब में गिर गई, जिससे सात बच्चों सहित 22 लोगों की मौत हो गई। पटियाली थाना क्षेत्र के अंतर्गत पटियाली-दरियावगंज मार्ग पर उस समय दुर्घटना हुई जब ट्रैक्टर-ट्रॉली में सवार होकर लोग गंगा नदी में स्नान करने जा रहे थे। अलीगढ़ रेंज के कमिश्नर शलभ माथुर ने बताया कि, ‘ट्रैक्टर-ट्रॉली पलट गई और 7-8 फुट गहरे तालाब में गिर गई। उन्होंने कहा कि ट्रैक्टर चालक दूसरे वाहन से आगे निकलने की कोशिश कर रहा था और इसी वजह से हादसा हुआ। सात बच्चों समेत कुल 22 लोगों की मौत हो गई है। लगभग 15-20 लोग घायल हो गए हैं जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है!