उत्तर प्रदेश

एन. डी. ग्रुप ऑफ कॉलेज में मोबाइल फोन पाकर खिले विद्यार्थियों के चेहरे

आगरा। एन.डी.ग्रुप ऑफ कॉलेज इरादतनगर रोड शमशाबाद में शनिवार को आयोजित कार्यक्रम में कॉलेज के एक हज़ार छात्र और छात्राओं को मोबाइल फोन वितरित किए गए। जो अब तक प्राइवेट कॉलेज में सबसे ज़्यादा मोबाइल वितरण करने वाला पहला कॉलेज है। कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में पूर्व विधायक डॉक्टर राजेंद्र प्रसाद व कॉलेज के चेयरपर्सन कुंवर लाल सिंह राघव और कॉलेज प्राचार्या डॉक्टर भानू सिकरवार मौजूद रहे। सुबह से कॉलेज प्रांगण में बने कार्यक्रम स्थल पर विद्यार्थियों का पहुंचना शुरू हो गया था।

क्रम से अनुसार सभी को सेल फोन का वितरण किया गया है।इस बारे में और जनकारी देते हुए कॉलेज के प्राचार्य डॉ भानू सिकरवार ने बताया कि आज हमारे स्मार्ट फोन वितरण कार्यक्रम के प्रथम चरण में एन डी ग्रुप ऑफ कॉलेज की सभी शाखाओं के करीब एक हज़ार विद्यार्थियों का मोबाइल फोन वितरित किए जा रहे हैं। सभी स्टूडेंट्स ने उत्साह देखा जा रहा है।

वीडियो

वितरण कार्यक्रम की सुगम व्यवस्था को बनाने के लिए कई दिनों से कॉलेज स्टाफ के द्वारा तैयारी की जा रही थीं।जिसका परिणाम सामने के क्रम बद्ध सभी को अपना मोबाइल प्राप्त हो रहा है। मोबाइल प्राप्त करने वाले सभी विद्यार्थियों को एन डी कॉलेज परिवार बधाई देता है। कार्यक्रम में डॉक्टर सुहैल उमरी,अनिल,राहुल, सतेंद्र और बड़ी संख्या में अभिभावक शामिल रहे।