देश विदेश

तिरुपुर रोड शो के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर मोबाइल फेंका गया

नई दिल्ली: तिरुपुर मंगलवार को तमिलनाडु के तिरुपुर में एक रोड शो के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर एक सेल फोन फेंका गया. यह घटना एक वीडियो में रिकॉर्ड हो गई. प्रधानमंत्री मोदी तमिलनाडु, केरल और महाराष्ट्र के दो दिवसीय दौरे पर हैं. केरल में आयोजित भारतीय अंतरिक्ष अनुसंधान संगठन (इसरो) के समारोह में भाग लेने के बाद, प्रधान मंत्री मोदी तिरुपुर में तमिलनाडु भाजपा अध्यक्ष अन्नामलाई की ‘एन मन एन पीपल यात्रा’ के समापन समारोह में शामिल हुए.

प्रधानमंत्री विशेष विमान से कोयंबटूर स्थित वायुसेना अड्डे पर पहुंचे और वहां से हेलीकॉप्टर से तिरुपुर पहुंचे. तमिलनाडु भाजपा अध्यक्ष अन्नामलाई और अन्य लोगों ने उनका गर्मजोशी से स्वागत किया. वह खुले वाहन में रोड शो कर रहे थे. आम जनता ने फूल बरसाकर और ‘भारत माता की जय’ के नारे लगाकर प्रधानमंत्री मोदी का जोरदार स्वागत किया.

वीडियो में दिख रहा है कि भीड़ की ओर से पीएम मोदी की गाड़ी पर सेल फोन फेंका गया. इसके बाद प्रधानमंत्री ने स्पेशल प्रोटेक्शन ग्रुप (एसपीजी) के एक सदस्य से सेल फोन हटाने को कहा. वीडियो अब वायरल हो रहा है. एसपीजी को प्रधान मंत्री, पूर्व प्रधान मंत्री और उनके तत्काल परिवार के सदस्यों को सुरक्षा प्रदान करने का काम सौंपा गया है. इस मामले पर तमिलनाडु पुलिस के बयान का इंतजार है.