उत्तर प्रदेश

आगरा पहुंचे मुख्यमंत्री योगी  आदित्यनाथ आगरा मेट्रो के बारे में क्या बोले देखिए विडियो

आगरा। आगरा मेट्रो को हरी झंडी देखने आए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ अपने संबोधन में बोले सीएम योगी आगरा वासियो और आगरा आने वाले पर्यटकों को आगरा मेट्रो की बहुत बहुत बधाई पीएम मोदी का आभार जिन्होंने आगरा मेट्रो की सौगात दी यूपीएमआरसी ने समय से पूर्व जो कार्य किया गया है उसके लिए उनका धन्यवाद दिसम्बर 21 को मेट्रो का कार्य प्रारंभ हुआ था आज समय से पहले ही प्राथमिक चरण के 06 स्टेशन का काम पूरा हो चुका है जिसकी आज उद्घाटन हुआ है । आज यूपी के मेट्रो शहरों में शामिल हो गया है।

अब आगरा यूपी का 06 वा शहर बन गया है । जंहा मेट्रो पहुंच चुकी है । इस मेट्रो का ब्रजवासियो को लाभ मिलेगा आगरा आने वाले पर्यटकों को फायदा पहुंचेगा यूपीएमआरसी ने जो कार्य किया वो उच्च गुणवत्ता के साथ जल्द पूरा किया इसके लिए वो धन्यवाद के पात्र हैं। आगरा मेट्रो भी लखनऊ और कानपुर की तरह आमजनमानस के लिए लाभकारी होगी आधुनिक शुभधाओं का केंद्र आगरा बने इसके लिए मेट्रो बहेद जरूरी थी ।


आगरा में पर्यटन के क्षेत्र में तमाम योजनाओ और आने वाली है । जिनको तेजी से आगे बढ़ाया जा रहा है । डबल इंजन सरकार के रूप मे आगरा को पर्यटन के क्षेत्र चाहे एयरपोर्ट हो चाहे मेट्रो हो , देने का काम किया है आगरा वासियो को होली से पहले मिली इस सौगात के लिए धन्यवाद।