अपराधउत्तर प्रदेश

नशे में धुत पुलिस कर्मी ने सड़क पर काटा हंगामा एसपी ने किया निलंबित

संवाद/ मु.कामरान अहमद

आगरा। उत्तर प्रदेश के जनपद कासगंज से है जहां शराब के नशे में एक पुलिस कर्मी ने बीच सड़क पर जमकर तमाशा किया। लोगों ने पुलिस कर्मी को नशे की हालत में देखा तो स्थानीय पुलिस को सूचना दी। वहीं नशे में धुत पुलिस कर्मी ने लोगों से भी अभद्रता की। सड़क से गुजर रहे लोगों ने जब पुलिसकर्मी का नशे की हालत में तमाशा देखा तो किसी ने वीडियो बना लिया और नशेबाज पुलिसकर्मी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। वीडियो वायरल होने के बाद एसपी ने पुलिसकर्मी को निलंबित कर दिया। वीडियो बीते दिन 19 मार्च का बताया गया है।

दरअसल कासगंज जिले की कोतवाली कासगंज क्षेत्र के नदरई गेट पर शराब के नशे में हंगामा करता यह पुलिस कर्मी देशराज है, जो कि कासगंज की पुलिस लाइन में बतौर हेड कांस्टेबल तैनात है। देशराज ने पहले जमकर शराब पी और जब शराब का नशा चढ़ गया तो उसने बीच सड़क पर ड्रामा करना शुरू कर दिया। सड़क से गुजरने वाले लोगों को रोक-रोक कर उनसे अभद्रता करने लगा।

एसपी ने विभागीय कार्रवाई के दिए निर्देश लोगों ने पुलिसकर्मी के नशे में होने की सूचना इलाका पुलिस को दी। पुलिस ने जब देशराज से थाने चलने को कहा तो पुलिसकर्मी और हंगामा करने लगा। वह सड़क पर लेट गया, जिसे कड़ी मशक्कत के बाद पुलिस ने काबू किया और थाने ले गई। वहीं जब मामला जिले की एसपी अपर्णा रजत कौशिक के सामने पहुंचा तो उन्होंने नशेबाज हेड कांस्टेवल देशराज को ड्यूटी पर शराब पीने और लोगों से अभद्रता करने के मामले में निलंबित कर दिया और विभागीय कार्रवाई के निर्देश दिए हैं।