पंजाब

पंजाब को बचाने के लिए कांग्रेस, आप और अकाली दल एक मंच पर आएं। : एडवोकेट नईम खान

जालंधर (मज़हर): मुस्लिम संगठन पंजाब के प्रधान एडवोकेट नईम खान ने कहा कि लोगों का विश्वास तोड़ने वाले नेताओं के खिलाफ सख्त कानून बनाया जाना चाहिए और ऐसे लोगों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जानी चाहिए। जालंधर से आम आदमी पार्टी के सांसद सुशील कुमार रिंकू और विधायक शीतल अंगुराल ने भाजपा में शामिल होकर जालंधर के मतदाताओं का यकीन तोड़कर अपमान किया है। आज पंजाब के मतदाता अपने आपको ठगा हुआ महसूस कर रहा हैं। यदि समय रहते ऐसे दाल बादलों पर शिकंजा नहीं कसा तो आने वाले वक्त में मतदाताओं का राजनीति से विश्वास उठ जाएगा।
एडवोकेट नईम खान ने कहा कि अब समय आ गया है कि कांग्रेस, आम आदमी पार्टी और अकाली दल (बादल) सभी पार्टियां मतभेद भुलाकर एक मंच पर जमा होकर दल बदलुओं को मुंहतोड़ जवाब दें ताकि वोटरों का सियासत पर यकीन बना रहे।
एडवोकेट नईम खान ने कहा कि कल जो लोग बेअंत सिंह के हत्यारों के लिए फांसी की सजा की मांग कर रहे थे, वे बेशर्मी से उनकी गोद में चुपसे जाकर बैठ गये। उन्होंने कहा कि यह आश्चर्य की बात है कि जो विधायक और सांसद कल भाजपा को गाली दे रहे थे आज खुद उसे पार्टी में शामिल हो गए। इसलिए अब समय आ गया है कि ये सशर्त तीनों दल एक मंच पर आएं ताकि देश के लोकतंत्र को मजबूती के साथ कायम रखा जा सके।