अन्यउत्तर प्रदेश

मुख्तार का आखिरी ऑडियो बेहोश हो जा रहा हूं, बाबू हम अब नहीं बचूंगा


संवाद/ विनोद मिश्रा


बांदा। माफिया मुख्तार अंसारी की मौत से पहले की ऑडियो वायरल हो रही है। ऑडियो में मुख्तार अपने परिवार से बात कर रहा है। करीब ढाई साल से बांदा जेल में बंद माफिया मुख्तार अंसारी की गुरुवार देर रात हार्ट अटैक (कार्डिया अरेस्ट) से मौत हो गई। तीन दिनों से बीमार चल रहे जेल में बंद माफिया मुख्तार अंसारी की तबीयत बृहस्पतिवार रात अचानक फिर बिगड़ गई थी।
इसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। उनकी मौत के बाद से उनका एक ऑडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह अपने परिवार से बात कर रहे हैं। इस ऑडियो से यह बात सामने आ रही है कि मुख्तार का स्वास्थ काफी समय से ठीक नहीं चल रहा था।


वायरल ऑडियो में मुख्तार ने अपने बेटे को कॉल करके कहा था कि वो 16 मार्च से रोजा नहीं रख पा रहा है। बहुत ज्यादा परेशानी है, हम बैठ भी नहीं पा रहे हैं और बार-बार बेहोश हो जा रहे हैं। मुख्तार की बात सुनकर बेटे उमर अंसारी ने कहा कि मैंने आपको वीडियो में देखा है, आप बहुत ही ज्यादा कमजोर नजर आ रहे हैं। वायरल वीडियो मुख्तार की मौत से एक दो दिन पहले का बताया जा रहा है। इसमें मुख्तार अपनी खराब हालत के बारे में बता रहा है। बेटा उमर बोलता है- आप हिम्मत बनाए रखिए पापा। आपसे ज्यादा हिम्मत किसी के पास नहीं है। कुछ भी करके रोज बात कर लिया करिए। रमजान का पाक महीना है। इंशाअल्लाह हम लोग जल्द ही हज करेंगे। हम जल्द ही आपके लिए खजूर और जमजम लेकर आएंगे।

सुनिए अंतिम ऑडियो