उत्तर प्रदेशराजनीति

डिप्टी सीएम केशव बोले:भाजपा जीती तो देश को 100 वर्ष आगे ले जाने की नींव रखेगी

संवाद/ विनोद मिश्रा

बांदा। भारतीय जनता पार्टी के बांदा चित्रकूट से प्रत्याशी आरके सिंह पटेल के पक्ष में उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने बिसंडा में बूथ अध्यक्ष सम्मेलन को संबोधित किया। भाजपा प्रत्याशी को जिताकर मोदी के हाथों को मजबूत करने की बूथ अध्यक्षों से अपील की। केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि 2024 में मोदी की जीत देश को 100 वर्ष आगे ले जाने की नींव रखेगी। ये चुनाव विकसित भारत की गारंटी वाला चुनाव है। जिस प्रकार 2014 के बाद हर चुनाव में भाजपा ने पहले से अधिक सीटों के साथ जीत दर्ज की है। इस बार पुनः मोदी के नेतृत्व में 400 से अधिक सीटें जीत देश में एक सशक्त राष्ट्रवादी सरकार बनाने जा रही है।

उप मुख्यमंत्री ने कहा कि प्रत्येक बूथ का अध्यक्ष और हर एक कार्यकर्ता भाजपा की नींव का मजबूत स्तम्भ है। प्रत्येक कार्यकर्ता अपने बूथ पर अथक परिश्रम कर पहले से भी अधिक वोटों से भाजपा को जिताने हेतु दृढ़ संकल्पित है।जिस प्रकार 2019 में अभूतपूर्व विजय के बाद भाजपा ने जम्मू कश्मीर से धारा 370 हटाने का काम किया. 2024 में मोदी के नेतृत्व में बनने वाली सशक्त भाजपा सरकार पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर को भी भारत का हिस्सा बनाने की दिशा में गंभीर प्रयास करेगी। कहा की भाजपा नें बुंदेलखंड के विकास पर विशेष ध्यान दिया है। इसके पूर्व की सरकारें विकास के नाम पर धन लूटती रहीं हैं। भाजपा विश्व की सबसे बड़ी पार्टी कार्यकर्ताओं के ही बल पर हैं।


वहीं, इसके पूर्व जल शक्ति राज्य मंत्री रामकेश निषाद नें कहा कि मोदी की कथनी और करनी में जरा सा भी अंतर नहीं है। जनता को उनकी हर बात पर विश्वास है 2014 में सरकार बनाने के बाद से उन्होंने जन-जन को विकास की मुख्य धारा से जोड़ने का काम किया है। वहीं, इसके पहले सम्मेलन में पहुंचे मुख्य अतिथि केशव प्रसाद मौर्या का स्वागत भाजपा प्रत्याशी आरके पटेल ,सदर विधायक प्रकाश दिवेदी एवं जिला पंचायत अध्यक्ष सुनील पटेल ने किया। इन नेताओं नें भी बूथ सम्मेलन में जोश के साथ होश बनाये रखने की अपील की।