राजनीति

यूपी कांग्रेस के प्रवक्ता अंशू अवस्थी को लोकसभा चुनाव 2024 के लिए उत्तर प्रदेश कांग्रेस मीडिया स्ट्रेटजी कमेटी का कोऑर्डिनेटर बनाया गया

पार्टी की बात और जनता के मुद्दों को मीडिया में प्रभावी ढंग से रखने के लिए रणनीति बनाएंगे अंशू अवस्थी

जिम्मेदारी मिलने और भरोसा जताने पर नेतृत्व का जताया आभार

लोकसभा चुनाव 2024 के इस महत्त्वपूर्ण लोकतंत्र रक्षा के महायज्ञ में मैं अपनी पूरी निष्ठा, कर्मठता से दी गई जिम्मेदारी का निर्वहन करुंगा और जननेता राहुल गांधी, प्रियंका गांधी जी के अभियान में अपना सर्वश्रेष्ठ देने का प्रयास करुंगा – अंशू अवस्थी

लखनऊ। लोकसभा 2024 चुनाव के लिए उत्तर प्रदेश कांग्रेस के प्रवक्ता अंशू अवस्थी को यूपी कांग्रेस का मीडिया स्ट्रेटजी कोआर्डिनेटर बनाया गया है .

अंशू अवस्थी ने नेतृत्व द्वारा दी गई जिम्मेदारी के लिए नेतृत्व का आभार व्यक्त किया है, राष्ट्रीय महासचिव/प्रभारी श्री अविनाश पांडे, प्रदेश अध्यक्ष – पूर्व मंत्री अजय राय, राष्ट्रीय प्रवक्ता अभय दुबे , मीडिया चेयरमैन यूपी कांग्रेस डा. सी. पी. राय, का आभार व्यक्त किया है, और पूरी निष्ठा और कर्मठता से काम करने का भरोसा दिया है।

अंशू अवस्थी, यूपी कांग्रेस के अभी प्रवक्ता हैं, और मीडिया चैनलों पर मजबूती और बेबाकी से कांग्रेस का पक्ष रखते हैं, अभी हाल ही में अंशू अवस्थी का वीडियो बहुत वायरल हुआ था जिसमें उन्होंने अग्नि वीरों को लेकर कहा था कि भाजपा सरकार में 22 साल के नौजवान को रिटायर कर घर भेजा जा है और 73 साल के बुजुर्ग और मौका मांग रहे हैं।

इससे पहले जब प्रियंका गांधी उत्तर प्रदेश की प्रभारी थीं तो अंशू अवस्थी को उत्तर प्रदेश कांग्रेस का डिजिटल मीडिया कोआर्डिनेटर बनाया गया था, इसके आलावा छात्र संगठन एनएसयूआई,युवा कांग्रेस में काम कर चुके हैं ,और संगठन का अच्छा खासा अनुभव है, पार्टी के लिए समय समय पर दूसरे राज्यों में भी चुनाव प्रबंधन का काम किया है, राहुल गांधी द्वारा निकाली गई भारत जोड़ो यात्रा के वह हरियाणा के राष्ट्रीय मीडिया कोऑर्डिनेटर भी रह चुके हैं ,इसके अलावा गुजरात, बिहार , महाराष्ट्र, राजस्थान चुनाव में काम किया है।

अंशू अवस्थी को यूपी कांग्रेस का मीडिया स्ट्रेटजी कमेटी कोऑर्डिनेटर बनाए जाने पर कांग्रेस नेताओं एवं कार्यकर्ताओं ने हर्ष व्यक्त किया है।