जीवन शैली

सेवा सुरक्षा एवं संवेदना की भावना के साथ टूरिस्ट फ्रेंडली पुलिसिंग की मिसाल कायम करती ताज सुरक्षा पुलिस

आगर। पुलिस आयुक्त आगरा जे. रविंदर गौड ,पुलिस उपायुक्त नगर सूरज राय एवं सहायक पुलिस आयुक्त ताज सुरक्षा सैयद अरीब अहमद के कुशल निर्देशन में आगरा पुलिस की प्राथमिकताओं में सम्मिलित”सेवा सुरक्षा एवं संवेदना” की प्राथमिकता के साथ थाना ताज सुरक्षा पुलिस ताजमहल के पश्चिमी गेट पर आने वाले पर्यटकों से टूरिस्ट फ्रेंडली वार्तालाप कर “अतिथि देवो भव” के संकल्प के साथ उनकी हर संभव सहायता कर एक नया अध्याय लिखने का कार्य कर रही है।ताज सुरक्षा पुलिस की QRT टीमों के जवान लगातार पश्चिमी गेट पर अपनी सेवाएं दे रहे हैं तथा अपनी प्रभावशाली कार्यशैली से पर्यटकों का ताजमहल देखने हेतु मार्गदर्शन कर पर्यटकों के दिल जीत रहे हैं और पर्यटकों को एक सुखद एवं सुरक्षित वातावरण उपलब्ध कराते हुए उनकी हर संभव सहायता कर रहे हैं।


प्रभारी निरीक्षक ताज सुरक्षा तिलक राम भाटी का कहना है कि वह देश-विदेश से ताजमहल पर आने वाले पर्यटकों को एक सुखद एवं सुरक्षित माहौल प्रदान करने का प्रयास कर रहे हैं और पुलिस की कार्यशैली का एक अच्छा संदेश पर्यटकों एवं आम जनमानस के बीच देने का प्रयास कर रहे हैं जिसमें मुझे सफलता भी प्राप्त हो रही है उन्होंने बताया कि हमारी QRT की टीमों के जवान पश्चिमी गेट के एलो जोन क्षेत्र को सभी अवैध गतिविधियों से मुक्त रखते हुए एक अच्छा वातावरण बनाए हुए हैं जिसकी प्रशंसा पर्यटकों द्वारा की जा रही है हमारा प्रयास होगा आने वाले समय में भी हम पर्यटकों को एक अच्छा माहौल उपलब्ध कराते रहें।


इसी क्रम में आज ताजमहल पश्चिमी गेट पर राजस्थान राज्य के जयपुर ,केरल राज्य के स्कूली छात्रों का समूह एवं मुंबई से पर्यटकों के समूह के सहित ताजमहल पर आने वाले सभी पर्यटकों की सहायता की गई उन्होंने अपने अनुभव साझा करते हुए आगरा पुलिस के पुलिस प्रबंधन एवं उनकी कार्यशैली की सराहना की गई।