जीवन शैली

मदरसा मुईनुल इस्लाम में पोशाक वितरण समारोह का आयोजन

आगरा । मदरसा मुईनुल इस्लाम शाहगंज आगरा में पोशाक वितरण समारोह का भव्य आयोजन किया गया ।जिसमें मुख्य अतिथि के रूप में इस्लामिया लोकल एजेंसी जामा मस्जिद आगरा के वाइस चेयरमैन  मोहम्मद अमजद कुरैशी साहब की उपस्थिति रही । छात्र-छात्राओं को यूनिफॉर्म निशुल्क वितरित करते हुए उन्होंने कहा की छात्र-छात्राओं को शिक्षित करने के लिए हमें हर प्रकार के प्रयास करने होंगे , सर्व समाज में सभी बच्चे शिक्षित होना चाहिए, उन्होंने कहा की शिक्षा पर सभी का समान अधिकार होना चाहिए हम सब का कर्तव्य है की शिक्षा ग्रहण करने में आ रही हर प्रकार की कठिनाई को हमें सब के सहयोग से दूर करना है, और आज का यह कार्यक्रम इसी की एक कड़ी है।
समाजसेवी मोइन कुरैशी ने कहा कि हम सबको प्रयास करना चाहिए की गली-गली में मोहल्ले मोहल्ले में शहर में कहीं पर भी कोई बच्चा स्कूल से वंचित न रह जाए छात्र-छात्राएं हमारे समाज की का भविष्य है इसलिए इनको शिक्षित करना अति आवश्यक है।  अपने संबोधन में  मोहम्मद अनवर पहलवान ने कहा की हम हर प्रकार के सहयोग के लिए तैयार हैं
मदरसे में जूनियर कक्षाओं में अध्यनरत सर्व समाज के छात्र-छात्राओं को मोहम्मद अमजद कुरैशी  की ओर से निशुल्क यूनिफॉर्म वितरण किए जाने पर मदरसा के समस्त स्टाफ ने प्रसन्नता व्यक्त की। 

इस अवसर पर मदरसा स्टाफ द्वारा श्री मोहम्मद अमजद कुरैशी श्री मोहम्मद मोइन कुरैशी तथा श्री अनवर पहलवान का नागरिक अभिनंदन कर बहुत-बहुत धन्यवाद किया गया अंत में देश में अमन चैन और भाईचारा के लिए मौलाना मोहम्मद शमीम साहब ने दुआ कराई।