राजनीति

मोदी को 400 कमल की माला में एक कमल राजकुमार का होगा: बृजेश पाठक

संवाद। दानिश उमरी

किसी के बहकावे में नहीं आकर सिर्फ भाजपा को चुनने का किया आह्वान

प्रत्येक तहसील पर होगी नियमित जनसुनवाई, अधिकारी करेंगे समस्याओं का मौके पर समाधान: राजकुमार चाहर

तीन माह में मेहरा नाहरगंज का अधूरा पुल नहीं बना तो धरने पर बैठूंगा:राजकुमार चाहर

डिप्टी सीएम बृजेश पाठक ने जगनेर, धिमिश्री और फतेहाबाद में विशाल जनसभाओं को किया संबोधित

आगरा। फतेहपुर सीकरी लोकसभा सीट पर जनता जनार्दन के बीच कमल का फूल खिलाने का आह्वान करने पहुंचे डिप्टी सीएम बृजेश पाठक ने सपा से लेकर कांग्रेस को जमकर घेरा।कर्नाटक में मुस्लिमों को आरक्षण देने के मुद्दे पर साफ कहा कि कांग्रेस पार्टी एससी, एसटी और ओबीसी के हक पर डाका डालना चाहती है। भाजपा और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, कांग्रेस के नापाक मंसूबों को कभी पूरा नहीं होने देंगे। देश के संसाधनों पर पहला हक गरीबों का है, इसी अवधारणा को साकार करते हुए मोदी सरकार, गरीबों के हित में सर्वाधिक योजनाएं चलाकर उनके जीवन में उजाला कर रही है।

तीनों जनसभाओं में उमड़े विशाल जनसमूह से उत्साहित बृजेश पाठक ने कहा कि यह सब सांसद प्रत्याशी राजकुमार चाहर की लोकप्रियता का परिणाम है। 500 वर्षों से सीकरी की जनता, पेयजल की समस्या से त्रस्त थी। अकबर भी फतेहपुर सीकरी को छोड़कर चला गया था। राजकुमार चाहर ने भागीरथ बनकर देश के प्रधानमंत्री के समक्ष लगातार अपने क्षेत्र को गंगाजल दिलवाने के लिए प्रबल पैरवी की। फतेहपुर सीकरी की जनता के दुख दर्द को साझा करते हुए प्रधानमंत्री ने 4 हजार करोड़ की मेगा हर घर नल योजना को मंजूर करके पूरे लोकसभा क्षेत्र को सौगात दे दी।

जरा भी भटके तो गुंडों की होगी मौज

बृजेश पाठक ने सपा की तत्कालीन सरकार को घेरते हुए कहा कि सभी को मालूम है कि सपा शासनकाल में गुंडई, भ्रष्टाचार, अराजकता चरम पर थी। पूरे प्रदेश में लगभग 1हजार दंगे हो चुके थे। भाजपा की सरकार बनी तो गुंडों को जेल पहुंचाया गया तो दंगाइयों के घरों पर बुलडोजर चलाया गया। सपा शासन के माफिया आज बिलों में घुस चुके हैं। सपा और कांग्रेस मिलकर जनता को बहकाने में जुटे हैं। भ्रामक प्रचार किया जा रहा है। बृजेश पाठक ने कहा कि सभी को सावधान रहने की जरूरत है। अपना वोट सुशासन, गरीब कल्याण, अपराध मुक्त शासन देने वाली भाजपा को ही देना है।

राजकुमार चाहर को मिला वोट दिल्ली में लिखेगा इतिहास

बृजेश पाठक ने सांसद प्रत्याशी राजकुमार चाहर को प्रचंड मतों से जिताने का आह्वान करते हुए कहा कि राजकुमार ने अपने पहले कार्यकाल में ही इतिहास रचा है। सर्वप्रथम सर्वाधिक मतों से जीतने के बाद हर घर नल योजना मंजूर करवाने से लेकर किसानों के हितों के लिए अग्रणी भूमिका का निर्वहन करते हुए भाजपास किसान मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष का पद संभालकर पूरे देश में फतेहपुर सीकरी को गौरवान्वित करने का कार्य किया है। राजकुमार चाहर ने पिछला चुनाव पांच लाख मतों से जीता था, इस बार पिछली बार से भी अधिक मतों से जीतने का पूरे देश में रिकॉर्ड बनने जा रहा है। सर्वसमाज के आशीर्वाद से यह संभव होगा।

बरौली अहीर ब्लॉक में निषाद समाज ने समर्थन में की विशाल जनसभा

सांसद राजकुमार चाहर को शुक्रवार को एक और महत्वपूर्ण सफलता हासिल हुई। आगरा ग्रामीण विधानसभा के गांव बरौली बगदा गूजर के मजरा आम हौद में निषाद समाज ने विधायक छोटेलाल वर्मा एवं राज्यमंत्री नरेंद्र कश्यप की मौजूदगी में पूर्ण समर्थन का ऐलान किया। विधायक छोटेलाल वर्मा ने कहा कि समाज का प्रत्येक वोट भारतीय जनता पार्टी को मिलेगा। समाज ने हमेशा राष्ट्रवाद की भावना को सर्वोपरि रखा है। भाजपा में हमेशा निषाद समाज को सम्मान मिला है। निषाद पार्टी के जिलाध्यक्ष कोमल सिंह निषाद ने भी भाजपा के कंधे से कंधा मिलाकर समर्थन का भरोसा दिलाया।

तीन माह में शुरू करवाकर दिखाऊंगा मेहरा नाहरगंज का अधूरा पुल

गांव आम हौद में जनसभा के दौरान सांसद राजकुमार चाहर ने विगत तीस साल से अधूरे पड़े मेहरा नाहरगंज पुल को आगामी कार्यकाल के तीन माह में कार्य शुरू कराने का ऐलान कर दिया। उन्होंने कड़े तेवर दिखाते हुए कहा कि तत्कालीन विपक्षी पार्टी की सरकारों की उदासीनता से पुल का अधूरा निर्माण शुरू नहीं हो पाया, जिसका हमें खेद है। सांसद ने साफ कहा कि पुल का अधूरा निर्माण शुरू नहीं हुआ तो पुल पर ही धरने पर बैठ जाऊंगा। कार्य शुरू नहीं होने तक धरने से नहीं हटूंगा।

शमसाबाद में सांसद ने किया जनसंवाद

कस्बा शमसाबाद के सलोनी पार्क में आयोजित विशाल जनसभा में सांसद प्रत्याशी राजकुमार चाहर ने उपस्थित जनसमूह से संवाद करते हुए कहा कि उन्हें तय करना होगा कि किस सरकार को चुनना है। विकास करने वाली या अराजकता फैलाने वाली। विपक्ष के पास कोई मुद्दा नहीं है। सिर्फ जनता को भड़काकर अपना उल्लू सीधा किया जा रहा है। जात पांत के नाम पर हो रही बांटने की कोशिशें कभी सफल नहीं होंगी।

प्रत्येक तहसील और ब्लॉक पर ही होगी जनसुनवाई

राजकुमार चाहर ने कहा कि वर्तमान व्यवस्था में परिवर्तन करते हुए आगामी कार्यकाल में जनसुनवाई, प्रत्येक तहसील और ब्लॉक पर होगी। मौके पर ही समस्त संबंधित अधिकारियों को बुलाकर जनता की समस्याओं को सुना जाएगा। मौके पर ही समस्याओं का समाधान सुनिश्चित किया जाएगा। क्षेत्रवासियों से जुड़ाव बरकरार रखने के लिए हरसंभव कदम उठाए जाएंगे।

जनसभाओं में रहे मौजूद
प्रदेश महामंत्री रामप्रताप सिंह चौहान, पूर्व विधायक महेश गोयल, वीरेंद्र तोमर, चेयरमैन कुलदीप गर्ग, संतोष कटारा, रामकुमार धर्म, डॉ लवलेश कुमार, पुरूषोत्तम शर्मा, पूर्व विधायक मधुसूदन शर्मा, डॉ राजेंद्र सिंह, नीलम शुक्ला, ऋषि उपाध्याय, हर्षित शर्मा, सुरेश पाठक, रामसकल गुर्जर, देवेंद्र शर्मा, शेलू जादौन, गोविंद शर्मा, नेत्रपाल प्रधान, देवेंद्र वर्मा, प्रकाश राजपूत, मिट्ठू सिंह, ब्लॉक प्रमुख उत्तम सिंह काका, अभिनव मौर्या, शिवराम वर्मा, बहादुर वर्मा आदि मौजूद रहे।