उत्तर प्रदेशराजनीति

जिलाधिकारी ने बूथों का निरीक्षण कर मतदाताओं से की बात, भयमुक्त, निर्भीक तथा शांतिपूर्ण मतदान के लिए किया प्रेरित

जिलाधिकारी भानु चन्द्र गोस्वामी  लगातार दलबल सहित कर रहे क्षेत्र में भ्रमण ,अपर पुलिस आयुक्त केशव कुमार चौधरी हैं साथ

आगरा। लोकसभा सामान्य निर्वाचन-2024, तृतीय चरण के अन्तर्गत चल रही मतदान प्रक्रिया को शान्तिपूर्ण ढंग से सम्पन्न कराये जाने के दृष्टिगत जिलाधिकारी/जिला निर्वाचन अधिकारी भानु चन्द्र गोस्वामी जी अपर पुलिस आयुक्त श्री केशव कुमार चौधरी जी के साथ लोकसभा क्षेत्र- 18 आगरा व फतेहपुर सीकरी- 19 में दलबल सहित लगातार क्षेत्र भ्रमण पर हैं, जिलाधिकारी ने सर्व प्रथम आगरा शहर में मंटोला, बेलनगंज, यमुना किनारा दौरेठा, अल्बातिया,आदि में भ्रमणशील रहकर विभिन्न बूथों का निरीक्षण किया तत्पश्चात किरावली, फतेहपुर सीकरी, प्राथमिक विद्यालय मेवली , नगला नंगू, रैना नगर, सरेंडा, जगनेर आदि के बूथों का निरीक्षण कर शांतिपूर्ण मतदान करने के निर्देश दिए।

निरीक्षण के दौरान जिला निर्वाचन अधिकारी ने बूथों पर तैनात मतदान कार्मिकों से अब तक हुए मतदान के बारे में जानकारी की। उन्होंने पीठासीन अधिकारी को प्रत्येक दो घंटे पर वोटर टर्न आउट एप पर सूचना अपलोड करने के निर्देश दिए।

साथ ही उन्होंने बूथ पर उपस्थित प्रत्याशियों के अभिकर्ताओं का परिचय जाना तथा पोलिंग ऐजेंट से जानकारी की कि किसी प्रकार की कोई समस्या तो नहीं है,जिस पर उनके द्वारा अवगत कराया गया कि यहां पर मतदान निष्पक्ष एवं शांतिपूर्णढंग से चल रहा है। इस दौरान उन्होंने मतदान करने आये मतदाताओं से भी वार्ता की, तथा उपस्थित ग्रामीणजनों से अधिक से अधिक मतदान करने की अपील की