अपराधउत्तर प्रदेश

नगला पैमा हत्याकांड की मृतका महिला के परिजनों से मिलीं शबाना खंडेलवाल बंधाया ढांढस पुलिस जल्द करे गिरफ्तारी नहीं तो देंगी धरना

आगरा। सशक्त सेना के अध्यक्ष शबाना अपनी टीम के साथ कोलहाई ताजगंज नगला पैमा मस्जिद में हुए हत्याकांड में मृतक महिला के घर जाकर उसके परिवार से मिलने पहुंची और घटना की जानकारी की मृतक की बेटी नगमा और मृतक की भाभी ने बताया कि मृतका मरजीना की किसी से कोई दुश्मनी नहीं थीं। क्या हुआ कैसे हुआ कुछ समझ नहीं आता। उनके परिवार में सिर्फ मरजीना साफ सफाई करती थी और झाड़ू करके अपने परिवार का पालन पोषण करती थी। मृतका की एक बेटी है अब परिवार में कोई कमाने वाला नहीं है। बहुत दरिंदगी से मर्जीना की हत्या की गई है। हमें अब सिर्फ न्याय चाहिए उन दरिंदों को सजा मिलनी चाहिए।

परिवार से मुलाकात कर शबाना खंडेलवाल ने इस संबंध में थाना ताजगंज में एसएचओ साहब से मुलाकात की जिसमें उन्होंने आश्वासन दिया है कि जल्दी मुजरिम पुलिस की पकड़ में होंगे सेना की तरफ से हमारा कहना है कि अगर ऐसा नहीं हुआ तो हम 7 दिन बाद ताजगंज थाने पर उनके परिवार के साथ धरने पर बैठ जाएंगे क्योंकि हमारा मानना है नारी के सम्मान में सेना है मैदान में चाहे जो हो उन दरिंदों को जेल जाना पड़ेगा हमारे साथ जाने वालों में मनोरथ सिंह ताज मोहम्मद इरशाद कुरैशी तौफीक खान मतीन खान परवेज आलम मधु संजीदा खान आदि मौजूद थे।