उत्तर प्रदेशजीवन शैली

सैकड़ों मजदूरों, कर्मचारियों और राहगीरों को मिलने लगा शुद्ध शीतल पेयजल

रोमसन्स चैरिटेबल सोसायटी ने इंडस्ट्रियल एस्टेट, नुनिहाई क्षेत्र में फैक्ट्री ओनर्स एसोसिएशन कार्यालय पर आरओ प्लांट सहित प्याऊ (आरओ वाटर) का किया शुभारंभ

आगरा। इंडस्ट्रियल एस्टेट, नुनिहाई क्षेत्र में दिनभर सैंकड़ों मजदूर, कर्मचारी, राहगीर और व्यापारी लोग आवागमन करते हैं।
फैक्ट्री ओनर्स एसोसिएशन कार्यालय के आसपास भीषण गर्मी में शीतल जल के अभाव को देखते हुए रोमसन्स चैरिटेबल सोसायटी ने कॉर्पोरेट सामाजिक उत्तरदायित्व के अंतर्गत नेक पहल करते हुए लोकहित में शनिवार को स्वच्छ एवं शीतल जल की नियमित और अबाध आपूर्ति के लिए आरओ वाटर प्लांट लगाकर प्याऊ का शुभारंभ किया। भीषण गर्मी में जब मजदूरों और राहगीरों को शुद्ध शीतल पेयजल से राहत मिली तो उन्होंने रोमसन्स ग्रुप की इस नेक पहल की मुक्त कंठ से सराहना की।


इस अवसर पर उपायुक्त (उद्योग) अनिल कुमार, रोमसन्स ग्रुप के चेयरमैन विजय कुमार खन्ना, मैनेजिंग डायरेक्टर किशोर नारायण खन्ना, ज्वाइंट मैनेजिंग डायरेक्टर ललित नारायण खन्ना, डायरेक्टर विकास खन्ना, यशपाल चाहर और आदर्श चौहान प्रमुख रूप से मौजूद रहे। चेयरमैन विजय कुमार खन्ना ने बताया कि हमारी कंपनी व चैरिटेबल सोसायटी कॉरपोरेट सोशल रिस्पांसिबिलिटी के तहत समय-समय पर जगह-जगह जाकर लोकहित के कार्य आवश्यकतानुसार करवाती रहती है। इससे पूर्व हमारी संस्था ने रामबाग चौराहे पर भी इसी तरह की प्याऊ का शुभारंभ किया था। जन सेवा का यह सिलसिला आगे भी जारी रहेगा।


मैनेजिंग डायरेक्टर किशोर नारायण खन्ना ने बताया कि इस क्षेत्र में आरओ वाटर व शीतल जल की कोई व्यवस्था नहीं थी। इसे देखते हुए हमारी सोसायटी की तरफ से यह नेक पहल की गई है ताकि भीषण गर्मी से हर खास-ओ-आम को राहत मिल सके।