अपराधउत्तर प्रदेश

कब मिलेगा मरजीना को इंसाफ हत्या के बाद अब तक पुलिस नहीं लगा सही कोई सुराग न्याय के लिए पीली सेना करेगी आंदोलन

आगरा। नगला पैमा मस्जिद के अंदर हुई महिला की हत्या के मामले में अब तक ताजगंज पुलिस किसी नतीजे पर नहीं पहुंची है। कातिल अभी पुलिस की गिरफ्त से दूर है। शनिवार को इस मामले में सशक्त पीली सेना  की अध्यक्ष शबाना खंडेलवाल अपनी टीम के साथ ताजगंज कोलिहाई मृतक महिला के घर पहुंचीं और उसकी बेटी नगमा से मिली और उसके हालात जाने नगमा ने बताया कि पुलिस ने अब तक कोई कार्यवाही नहीं की है।  अभी तक मेरी मां के कातिलों का कोई सुराग नहीं मिला है एक दो लोगों को अरेस्ट किया था शायद पूछताछ करके छोड़ दिया। इस मामले में क्षेत्रीय लोगों की भी शिकायत थी कि हम लोग गरीब हैं मुस्लिम हैं इसलिए शायद प्रशासन नंबर ध्यान नहीं दे रहा है।

वीडियो

पीड़िता की बात सुनकर शबाना खंडेलवाल ने कहा कि अगर मरजीना के कातिलों का जल्दी पता नहीं लगाया प्रशासन द्वारा तो वह उसे परिवार के साथ अनशन पर बैठ जाएगी क्योंकि यह किसी बहन किसी बेटी की इज्जत की बात है वह चाहे किसी भी जाति की हो प्रशासन को कड़े कदम उठाने पड़ेंगे। हमने अधिकारियों से भी बात की है उन्होंने फिर से समय मांगा है अगर 5 तारीख तक पुलिस किसी निष्कर्ष पर नहीं पहुंची।

तो हम आंदोलन करेंगे और उस बच्ची को न्याय दिलवाएंगे पुलिस जितनी आरोपियों को पकड़ने में देरी करेगी हमें डर है कि उसे बच्ची को भी जान का खतरा है। उन कातिलों से हमारे साथ मिलने वालों में दानिश खान परवेज आलम इरशाद कुरैशी मोहम्मद ताज संजीदा बेगम फरजान खान जीशान अहमद तौफीक खान गुड्डू कुरैशी मनीष शर्मा रेहाना बेगम आदि मौजूद रहे।