उत्तर प्रदेशराजनीति

चुनाव मतगणना से पूर्व BJP पर  अखिलेश यादव का आरोप- अपने मंत्रियों से अपशब्द कहलवाए

लोकसभा चुनाव रिजल्ट से पहले BJP पर सपा प्रमुख अखिलेश यादव का आरोप- अपने मंत्रियों से अपशब्द कहलवाए

लखनऊ। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने भारतीय जनता पार्टी पर सिलसिलेवार गंभीर आरोप लगाए हैं. राजधानी लखनऊ स्थित सपा के कार्यालय में एक प्रेस वार्ता के दौरान अखिलेश यादव ने इलेक्टोरल बॉन्ड समते कई मुद्दों पर सत्ताधारी दल को घेरा. यूपी के पूर्व सीएम ने कहा कि सामाजिक रूप से भाजपा ने देश का सौहार्द बिगाड़ा है। पेपर लीक करवाए और महिलाओं पर अपराध हुए. पिछड़ों और दलितों समेत अड्डीवासियों पर अपराध हुए. नोटबंदी से छोटे कारोबार बर्बाद हुए. सपा प्रमुख ने आरोप लगाया कि इलेक्टोरल ल बांड जैसा घोटाले हुआ और बिना जांच परखे वैक्सीन लगवाई गई।

सपा प्रमुख ने आरोप लगाया कि युवाओं को बेरोजगार कर दिया. मानसिक रूप से अपने समर्थकों को बीमार बनाया. परिवार को परिवर से लड़ाया नौकरशाही में लेटरल एंट्री के बहाने लोगो को भरें . विदेशों में भारत को विकासील देशों से बहार करने के बाद शर्मिंदगी का सामना करना पड़ा।

अखिलेश ने कहा कि बीजेपी ने पार्टी में अपराधियों को शामिल किया. किसानों के लिए 3 काले कानून लाई थी. बीजेपी ने किसानों की जमीन हड़पने की कोशिश की. बीजेपी ने किसानों का कर्ज माफ नहीं किया. उन्होंने आरोप लगाया कि बीजेपी ने अपने मंत्रियों से अपशब्द कहलवाए।