राजनीति

राजकुमार चाहर को पुनः सांसद बनने के बाद प्रथम बार आगरा आगमन पर रमाडा पर हुआ भव्य स्वागत

चाहर के स्वागत के लिए सड़कों पर उतरा जनसैलाब,साथ में सैकड़ो गाड़ियों का रहा काफिला

चाहर ने परिवार के साथ किये बाबा बटेश्वर नाथ के दर्शन,रात्रि में गेस्ट हाउस में किया विश्राम

आगरा:-बुधवार को भारतीय जनता पार्टी के फतेहपुरसीकरी लोकसभा सांसद राजकुमार चाहर पुनः ऐतिहासिक जीत के बाद प्रथम बार आगरा आगमन पर हजारों कार्यकर्ताओ ने रमाडा पर डोल-नगाड़ो के साथ सांसद चाहर का भव्य स्वागत किया। वही से चाहर का काफिला सैकड़ो गाड़ियों के साथ देश की सरहद पर अपने अप्रितम साहस का परिचय देने वाले वीरों की धरा बाह विधानसभा की ओर बढ़ा जहा रास्ते मे आंगे बढ़ते ही हजारों की संख्या में क्षेत्र की जनता सड़को ओर उतर कर बरौली अहीर,कुंडोल,डौकी, पालिया, वाजिदपुर आदि जगहों पर जगह जगह स्वागत हुआ। वही सांसद चाहर ने क्षेत्र के बड़े-बुजर्गो का स्वाफा व माला पहनाकर स्वागत किया। वही फतेहाबाद पहुचते ही चाहर ने वीरांगना शहीद रानी अवंतीबाई की प्रतिमा पर माल्यार्पण किया। माल्यार्पण के बाद फतेहाबाद में जगह जगह फूल-मालाओं से स्वागत किया। वही स्वागत के दौरान युवाओं की सांसद के साथ सेल्फी लेने की होड़ लगी रही। वही सांसद राजकुमार चाहर छोटे-छोटे बच्चों के साथ सेल्फी लेते दिखे। वही चाहर का काफिला आंगे बढ़ते हुए अरनोटा, बसई अरेला,श्याहीपुरा,मानिक पूरा पेट्रोल पम्प,गोपाल पूरा,भदरौली आदि जगहों पर भव्य स्वागत किया। जहा सड़को पर दूर-दूर तक गाड़ियों की लम्बी-लम्बी लाइन लगते हुए नजर आई। वही चाहर ने अपने परिवार व कार्यकर्ता पदाधिकारी व जनता जनार्दन के साथ बाबा बटेश्वर नाथ धाम में बाबा ब्रह्मलाल महाराज के दर्शन कर पूजा अर्चना की। पूजा अर्चना के बाद बटेश्वर धाम में चाहर ने सभी साधु-संतों का जोशिला स्वागत सत्कार किया।


वही राजकुमार चाहर ने रमाडा से लेकर बाह तक साथ मे चले कार्यकर्ता व पदाधिकारियों का धन्यवाद किया। चाहर ने कार्यकर्ताओ को संबोधित करते हुए कहा आपकी मेहनत से देश में तीसरी बार नरेंद्र मोदी जी प्रधानमंत्री ओर आपका बेटा राजकुमार चाहर पुनः सांसद बन के आप सभी देवतुल्य कार्यकर्ता व जनता जनार्दन को धन्यवाद देने आपके बीच आया हु। चाहर ने कहा अब में बाह क्षेत्र में महीने डेढ़ महीने के अंदर एक-दो दिन के लिए रुका करूंगा। जिससे कोई किसी का दमन न कर पाए,न कोई पक्ष-पात कर पाए। सब खुशी व मजबूती के साथ रहे। खुशी के माहौल में रहे मेरा बाह भी आंगे बढे मेरा फतेहाबाद,खेरागढ़, सीकरी,आगरा ग्रामीण विधानसभा भी आंगे बढ़े। मेने चुनाव से पहले भी कहा था कुछ लोग घमंडी होते है जो जनता के आंगे झुकना नही चाहते ,लेकिन ये राजकुमार तो जनता का राजकुमार है जो जनता के सामने हमेशा झुका रहेगा। चाहर ने कहा आपके फतेहपुरसीकरी लोकसभा क्षेत्र की वर्षों पुरानी पानी की समस्या को हम मोदी जी से गंगाजल के रूप में लाये है जो एक साल के अंदर घर घर तक पहुचाने पर हर घर से निकलेगा गंगाजल। चाहर ने कहा जिस क्षेत्र में जिसने हमारा साथ दिया है हम उनके साथ खड़े है आपके मान सम्मान में कोई आपके विरोध में आएगा तो आपके साथ हम आकर खड़े होंगे। आज बाबा के दर्शन कर पहले दिन ही बाह में रुकने से शरुवात हो रही है। क्षेत्र के लोगो की समस्या को अब बाह में ही बैठकर समस्या को हल किया जाएगा। बाह की जनता को इधर-उधर भटकना नही पड़ेगा। चाहर ने कहा आपके इस विश्वास को कायम रखकर फतेहपुरसीकरी सीकरी लोकसभा में निवर्तमान पंचवर्षीय कार्यकाल के विकास की श्रृंखला को शीर्ष मुकाम पर स्थापित किया जाएगा।


इस दौरान:-जिलाध्यक्ष गिर्राज सिंह कुशवाहा,पूर्व विधायक मधुसूदन शर्मा,जितेंद्र वर्मा,उपेंद्र सिंह,नितिन वर्मा,पूर्व ब्लॉक प्रमुख सुग्रीव चौहान,राजीव जेन,जिला महामंत्री संतोष कटारा, जिला मंत्री बबिता चौहान,मानवेन्द्र सिंह राठौर,हीरा सिंह,चेयरमैन रामरती देवी,अन्नू दुबे,शैलू जादौन,देवेंद्र रावत, दिवाकर तिवारी, धर्मेन्द्र परासर, राम सुंदर पारासर, हरिओम रावत,सोनू हाट वाले,सतेंद्र बरुआ,करतार सिंह बघेल, चौधरी कृष्णपाल,परमवीर चाहर, कर्मवीर,शूरवीर, सुमित पारासर आदि।