मनोरंजन

रूढ़िवादी सोच और परंपराओ पर प्रहार करेगी निर्माता अजय राम की फिल्म ‘ध्रुव तारा’

मथुरा। ब्रजभाषा के सिनेमाई इतिहास में एक और अध्याय जोड़ने की तैयारी हो चुकी है। सीआर फिल्म्स के बैनर तले बन रही फिल्म ध्रुव तारा शुक्रवार को होटल ड्यूक पैलेस में महुर्त हुआ।

बॉलीवुड के चर्चित फिल्म निर्माता एवं निर्देशकों में शुमार अजय राम नई फिल्म ‘ध्रुव तारा’ का महुर्त शार्ट सेंट एंड्रयूज ग्रुप ऑफ़ इंस्टीटूशन के एमडी गिरधर शर्मा द्वारा श्री गणेश भगवान के समक्ष नारियल फोड़ने के बाद फिल्माया गया इस मौके पर विशिष्ट अतिथि अरहम ग्रुप के निदेशक मोहित जैन, इंक्रेडिबल इंडिया फाउंडेशन के महासचिव अजय शर्मा एवं कन्वीनर बृजेश शर्मा और महेश धाकड़ मौजूद रहे।

निर्माता निर्देशक अजय राम ने बताया कि फिल्म ध्रुव तारा के एक बेहद रोमांचक कहानी है। जिसमें प्रेम, त्याग और साहस के पहलुओं अनूठे तरीके से रुपहले पर्दे पर फिल्माया जाएगा। फिल्म की कहानी ब्रज की पृष्ठभूमि पर आधारित है। जिसमें क्षेत्रीय दर्शकों को एक अनूठा अनुभव मिलेगा। फिल्म की कहानी मुकेश पंडित द्वारा लिखी गई है। गीतकार जमीन अहमद ने इसके गानों के बोल लिखे हैं एवं संगीत दानिश अली द्वारा दिया गया है ।

फिल्म के महुर्त के अवसर पर मौजूद मुख्य अतिथि गिरधर शर्मा ने पहले दृश्य का निर्देशन किया उसके बाद मौजूद विशिष्ट अतिथि मोहित जैन द्वारा क्लैप दिखाकर शार्ट फिल्माया गया। ज्ञात हो फिल्म के सभी कलाकार ब्रजभूमि के हैं और फिल्म का पहला टीज़र भी जल्द दर्शकों को देखने को मिलेगा। इस दौरान अविनाश वर्मा, अरुण प्रताप सिंह, बुलबुल और नवल बाबा मौजूद रहे विशेष रूप से मौजूद रहे।