उत्तर प्रदेश

ग्राम रूपधुन में पीड़ित परिवार से मिला कांग्रेस प्रतिनिधिमंडल

आगरा। ग्राम रूपधुन में पुलिस उत्पीड़न से परेशान होकर दो सगे भाइयों द्वारा की गई आत्महत्या के संबंध में शहर कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष अमित सिंह के नेतृत्व में एक प्रतिनिधि मंडल पीड़ित परिवार से मिलने पहुंचा , मुलाकात करते समय कांग्रेस प्रतिनिधिमंडल ने पीड़ित परिवार को भरोसा दिलाया कि इस संकट के समय पूरी कांग्रेस पार्टी आपके साथ है । प्रतिनिधिमण्डल ने परिवार को पूरा भरोसा दिलाया कि इस दुख की घड़ी में शीर्ष नेतृत्व तक सब आपके साथ है ।
मुलाकात के बाद कांग्रेस प्रतिनिधि मंडल ने सरकार से मांग की कि कम से कम पीड़ित परिवार के दो सदस्यों को सरकारी नौकरी दी जाए एवं पीड़ित परिवार को एक 50 – 50 लाखरुपए मदद की जाए एवं दोषी दरोगा के खिलाफ 302 का मुकदमा दर्ज करके समस्त थाने के खिलाफ कार्रवाई की जाए जिससे परिवार को न्याय मिल सके एवं आम जनता में व्याप्त पुलिसिया ख़ौफ से भय एवं अराजकता को खत्म किया जा सके जिससे लोगों के मनमें क़ानून के प्रति उत्तर प्रदेश में भरोसा जाग सके ।
कांग्रेस पार्टी ने मुख्यमंत्री से मांग की है कि उत्तर प्रदेश में पुलिस का अपराध लगातार बढ़ता जा रहा है उत्तर प्रदेश में अपराधी बेख़ौफ़ हो रहा है इसको तत्काल प्रभाव से रोका जाए अन्यथा कांग्रेस पार्टी को उग्र आंदोलन करना पड़ेगा।
प्रतिनिधिमंडल में मुख्य रूप से बुराहन शमसी ,अजहर वारसी, अनुज शिवहरे ,दीपक शर्मा, चौधरी सचिन यादव ,हबीब कुरैशी, बिल्लू चौहान ,बशीर रॉकी, अंशुल अग्रवाल , रमेश पहलवान ,अश्वनी बिट्टू, अभय सिंह ,अंकुर गर्ग , मोबीन अख्तर, समीर खान, महबूब खान, नीरज कुमार, शुभम कुमार, सोहेल कुरेशी,अश्वनी कुमार बबलू चौधरी,धर्मेंद्र सिंह, शामिल थे ।