उत्तर प्रदेशजीवन शैली

सर्राफा स्वर्णकार व्यावसायिक कमेटी के निर्विरोध बने अध्यक्ष डॉ. धीरज वर्मा और महामंत्री बने कुमुद वर्मा ठाकुर

नयी कार्यकारिणी के लिए 302 सदस्यों ने किया डिजिटल मतदान

आगरा। सर्राफा स्वर्णकार व्यावसायिक कमेटी(रजि.), नमक की मंडी के त्रिवार्षिक चुनाव में बुधवार को सुबह से मतदाताओं के बीच चुनावी सरगर्मी शाम तक बनी रही। नमक मंडी में 435 सराफा व्यापारियों ने शांतिपूर्ण रूप से डिजिटल ऑनलाइन प्रक्रिया में माध्यम से कुल 302 सदस्यों ने मतदान किया। जिसमे निर्विरोध अध्यक्ष डॉ. धीरज वर्मा, महामंत्री कुमुद वर्मा (रानू ठाकुर) और कोषाध्यक्ष संजय वर्मा को चुना गया। चुनाव मैदान में मौजूद 19 उम्मीदवारों में से 12 कार्यकारणी सदस्यों के लिए मतदान किया गया जिसमे से एक सदस्य पर समान मत पड़ने से 13 कार्यकारणी सदस्यों को नवीन कार्यारयाणी में स्थान दिया गया।

निवर्तमान अध्यक्ष राजू मेहरा ने बताया कि पहले बूथ पर 148 और दूसरे बूथ पर 154 मतदाताओं ने मतदान किया। प्रातः 11 बजे से नमक की मंडी स्थित शांति सिल्वर पॉइंट पर बने दो मतदान केंद्रों पर मतदाता सदस्य मतदाता पर्ची लिए वोटिंग करने पहुंचे। दोपहर तीन बजे तक करीब 50 प्रतिशत मतदान हो गया था। शाम पांच बजे मतदान समाप्त होने पर नतीजे घोषित होते ही समर्थक खुशी से झूम उठे। बाजे-गाजे से विजयी प्रत्याशियों का नमक मंडी के सराफा व्यापारियों ने 21 किग्रा की फूलो की माला से स्वागत किया।

नवागत अध्यक्ष, महामंत्री और कोषाध्यक्ष ने मतदाताओं का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि नमक मंडी की मूलभूत समस्याओं पर कार्य कर जल्द से जल्द उनका निस्तारण कराने का आश्वासन दिया। इस अवसर पर संरक्षक विजय अग्रवाल, प्रमोद वर्मा गुड्डू, हरिकिशन वर्मा, मनोज वर्मा, रूपकिशोर वर्मा, गुलाब चंद वर्मा, हरेंद्र वर्मा, महेश वर्मा, सुबोध अग्रवाल, अभिषेक वर्मा, रोबिन वर्मा आदि मौजूद रहे।

इन्हे मिले इतने मत
चुनाव अधिकारी मुन्ना लाल शिवहरे और हज़ारी लाल ने बताया कि कार्यकारणी सदस्यों में चेतन वर्मा को 255, सहदेव वर्मा को 247, मोहन लाल सोनी को 238, सौरभ वर्मा को 224, श्रीराम खोबाल को 224, अमनदीप सिंह को 221, पंकज वर्मा को 208, शेखर सोनी को 201, सन्नी छावड़ा को 196, तरुण वर्मा को 193, अभिषेक वर्मा 191, सुनील वर्मा को 190 और विकास कुमार वर्मा को 190 मत मिले।