अन्यउत्तर प्रदेश

हाथरस पहुंची सशक्त पीली सेना की अध्यक्षा शबाना खंडेलवाल हादसे की निंदा कर बोलीं पाखंडी बाबाओं से रहे दूर

हाथरस। सशक्त पीली सेना की अध्यक्ष शबाना खंडेलवाल सशक्त अपनी टीम के साथ हाथरस सिकंदराराऊ में हुए दर्दनाक के घटनास्थल पीड़ित पर पहुंची। और घटनास्थल की जानकारी ली साथ ही पीड़ित परिवारों मुलाकात कर उनका हालचाल जाना हादसे के बारे में जायज़ा लेने के बाद शबाना खंडेलवाल ने कहा कि ये बहुत दर्दनाक हृदय घटक और दिल दहलाने वाला हादसा था हम ऐसे पाखंडी बाबाओ की कड़ी निंदा करते हैं जो मासूम लोगों की जाने से खिलवाड़ करते हैं अगर वह वह बाबा वाक्य में जैसा कि वह अपने आप को विष्णु का अवतार कहता है तो वहां से भाग खड़ा क्यों हुआ लोगों की जान क्यों नहीं बचाई अगर उसमें शक्ति थी तो लोगों को जीवित क्यों नहीं किया हम ऐसी महिलाओं से बच्चों से मतों से निवेदन करते हैं।।

कि ऐसे पाखंडी बाबाओ से दूर रहे जो खुद तुम्हारी दान दक्षिणा पर आश्रित हैं वह तुम्हें क्या देंगे आपको मांगना है तो भगवान से मैंगो जो सबका पालनहार है सीधे आपको सेवा करनी है तो घर में अपने पति की सास ससुर की सेवा कीजिए क्योंकि मां-बाप के बाद आपकी आखरी विदाई तक आपके साथ जो शख्स खड़ा रहता है आपके बच्चों की जो देखरेख करता है वह आपका पति है आपका परिवार है इन पाखंडी बाबाओ से दूर रहे हम भोले बाबा की गिरफ्तारी की मांग करते हैं और चाहते हैं कि उसको कड़ी से कड़ी सजा मिले क्योंकि वह इतनी सारी म हत्याओं का जिम्मेदार है हत्यारा है।।

प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ हाथरस पहुंचे थे हम उनसे भी न्याय की मांग करते हैं क्योंकि उनका बुलडोजर न्याय करता है वह यह नहीं देखा कि अमीर है या गरीब या किस जाति का है इसी तरह से हम यह उम्मीद करते हैं कि बाबा का बुलडोजर इस भोले बाबा के विनाश करेगा हमारे साथ जाने वालों में मुहम्मद ताज मुहम्मद इरशाद शान अहमद मनीष शर्मा हरीश कुमार बृजेश रावत आदि मौजूद थे।