उत्तर प्रदेशराजनीति

अजमल खान बने एटा कांग्रेस अल्पसंख्यक विभाग के ज़िला अध्यक्ष

लखनऊ। उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी अल्पसंख्यक विभाग नेहरू भवन 10 माल न्यून शाहनवाज आलम प्रदेश चेयरमैन के द्वारा मनोनयन काग्रेस संगठन के प्रति आपकी निष्ठा तथा अल्पसंख्यक समाज के लोगों की समस्याओं के निराकरण की दिशा में आप द्वारा किये जा रहे प्रयासों को देखते हुए अजमल खान निवासी मारहरा को उत्तर प्रदेश कांग्रेस अल्पसंख्यक विभाग के अन्तर्गत जिला कांग्रेस कमेटी अल्पसंख्यक विभाग एटा का जिला चेयरमैन मनोनीत किया जाता है।

आपसे अपेक्षा की जाती है कि आप अपने जनपद में संगठन को मजबूत करने तथा अल्पसंख्यक समाज के लोगों को अधिक से अधिक संख्या में कांग्रेस संगठन से जोड़कर कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे , विभाग के राष्ट्रीय चेयरमैन इमरान प्रतापगढ़ी साहब तथा प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष  अजय राय के हाथों को मजबूत बनाने में अपनी महत्वपूर्ण भूमिका निभायेंगे।

इस मौके पर अजमल खान ने अपने विचार व्यक्त करते हुए कहा है कि पार्टी ने मुझे जो जिम्मेदारी दे है। उसको मैं पूरी मेहनत और लगन से निभाउंगा और संगठन को मज़बूत करने के लिए निरंतर प्रयास करेंगे। साथ ही एटा ज़िले में पार्टी के कार्यकताओं के साथ मिलकर संगठन की नीतियों से लोगों को अवगत कराएंगे और आगामी विधान सभा चुनावों में पार्टी के लिए अपना अहम योगदान देंगे।