पंजाब

अपनी मांगों को लेकर मुस्लिम समाज के लोगों ने राज्यसभा सांसद संदीप पाठक को दिया मेमोरेंडम

संवाद – मज़हर आलम

दूसरी सियासी पार्टियों की तरह आम आदमी पार्टी की सरकार में भी ठगा हुआ महसूस कर रहा है मुसलमान: अमजद अली खान

जालंधर : दूसरी सियासी पार्टियों की तरह आम आदमी पार्टी की सरकार में भी मुस्लिम समाज के लोग अपनी समस्याओं को लेकर ठगा हुआ महसूस कर रहा है।
मुस्लिम समाज के बच्चों को शिक्षित करने के लिए वक्फ बोर्ड की ओर से प्रतापपुरा में खोले जा रहे गरीब बच्चों के लिए मॉडर्न स्कूल की चारदीवारी को शरारती तत्व द्वारा पुलिस की मौजूदगी में ना होने देना, खांबड़ा कब्रिस्तान की लगातार हो रही बे-अदबी को पुलिस द्वारा ना रोकना, गढ़ा कब्रिस्तान, कैंट ईदगाह, दरगाह इमाम नासिर जैसी अहम जगहों के मुद्दे उठाये गये।
मुस्लिम संगठन पंजाब की प्रधान अमजद अली खान ने कहा की मुस्लिम समाज के साथ हो रहे सौतेला व्यवहार पर ना तो पुलिस सुन रही है और ना ही आम आदमी पार्टी की सरकार। मुस्लिम समाज के लोग अपनी फरियाद लेकर कहां जाएं। पिछले इलेक्शन के दौरान आम आदमी पार्टी ने मुस्लिम समाज से जो वादे किए थे वह सिर्फ चुनावी जुमले साबित हो रहे हैं। इसका इजहार मुस्लिम समाज के एक वफद के साथ कैबिनेट मंत्री अमन अरोड़ा के साथ आज एक होटल में हुई मीटिंग के दौरान किया।
इस दौरान मुस्लिम संगठन पंजाब के जनरल सेक्रेटरी अमजद अली खान, सैयद अली, वसीम खान, सिकंदर शेख, मस्जिद ए कुबा खांबड़ा के प्रधान एम.आलम मजाहिरी, अकबर आलम, वारिस मलिक व अन्य मौजूद थे जिन्होंने कैबिनेट मंत्री अमन अरोरा से मीटिंग के बाद आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संदीप कुमार पाठक को मेमोरेंडम दिया।
वहीं संदीप पाठक ने कहा कि इलेक्शन के बाद मुस्लिम समाज की समस्याओं का समाधान पहल के आधार पर करने का वादा किया।
इस अवसर पर अल्पसंख्यक आयोग के अध्यक्ष अब्दुल बारी सलमानी, मलेरकोटला के एमएलए डॉक्टर जमील उर रहमान, मलेरकोटला के चेयरमैन साकिब अली राजा व अन्य लोग मौजूद थे।