उत्तर प्रदेश

सचिव के लापता होने के शीघ्र लगेगे पोस्टर

चंद लोगों का ही उठाते है फोन

आगरा! गांव के रहने वाले लोग ग्राम सचिव के लापता होने के पोस्टर लगाने के साथ ही आला अधिकारियों से मुलाकात कर सचिव साहब के लापता होने की उन्हें खबर देगें! मिली जानकारी के अनुसार विकास खंड बरौली अहीर के ग्राम पंचायत करभना मे तैनात ग्राम बिकास अधिकारी ( सचिव ) कौशलेंद्र यादव की तैनाती लगभग छह माह पहले हुई थी मगर अब तक वे खुद गांव नही आए और न किसी से मुलाकात की यह आ तक गाव मे बने मिनी सचिवालय मे भी नही बैठे ऐसे मे गांव के लोग अब तक सचिव महोदय को नही देख पाये और न ही मुलाकात हुई! इतना ही नही सचिव साहव अपने निजी कर्मचारी को गांव भेज कर हाल चिल लेते रहथते है !

ग्रामीणों को रही है परेशानी

करभना गाव मे रहने वाले एक दर्जन से अधिक पूछने पर पता चला कि सचिव साहव आते ही नही है जिससे आय जाति निवास समेत अन्य प्रमाण पत्र बनवाने मे कठिनाई आ रही है !

एक माह बीतने के बाद भी नही हुआ काम

गांव के एक व्यक्ति ने बताया कि उसने परिवार रजिस्टर की नकल के लिए कोशिश कर रहा हूं मगर अब तक नही मिला! यहा तक सचिव साहब को फोन किया तो उनहोने पंचायत सहायक के पास भेजा मगर वहां भी बात नही बन सकी !

नही उठाते सचिव महोदय फोन

करभना में तैनात सचिव महोदय चंद लोगो के ही फोन उठाते है गांव वालो के कहने पर संवाददाता ने फोन मिलाया घंटी तो बजी मगर फोन नही उठाया गया!

स्रोत । व्हाट्सएप वाल से