उत्तर प्रदेशराजनीति

अल्पसंख्यक कांग्रेस कमेटी के नवनियुक्त जिलाध्यक्ष का हुआ ज़ोरदार स्वागत

एटा। अल्पसंख्यक कांग्रेस कमेटी की समीक्षा बैठक धान मील गली जिला कांग्रेस कार्यालय एटा पर गई साथ ही अल्पसंख्यक कांग्रेस कमेटी एटा के नवनियुक्त जिला अध्यक्ष अजमल खान को फूल माला पहनाकर कर स्वागत किया गया। बैठक की अध्यक्षता जिलाध्यक्ष अनिल सोलंकी ने की समीक्षा बैठक में मुख्य अतिथि अल्पसंख्यक कांग्रेस कमेटी के प्रदेश उपाध्यक्ष एवं अलीगढ़ मंडल प्रभारी सैयद मुनीर अकबर प्रदेश सचिव सैयद अबरार अली प्रभारी एटा उपस्थित रहे। बैठक में प्रदेश सचिव ने लोकसभा चुनाव का फीडबैक लेते हुए अल्पसंख्यक कांग्रेस कार्यकर्ताओं को बधाई देते हुए कहा कि  कि आप सभी ने इंडिया गठबंधन प्रत्याशी को जिताकर संसद में भेजा है आप सभी कांग्रेस कार्यकर्ता बधाई के पात्र हैं।

उन्होंने ये भी कहा कि आगामी 2027 के उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए अभी से तैयारी शुरू कर दें। वहीं  अल्पसंख्यक कांग्रेस कमेटी प्रदेश सचिव प्रभारी एटा सैयद अबरार अली ने समीक्षा बैठक में कहा कि 13 विधानसभा सीट पर हुए उपचुनाव में 10 सीट इंडिया गठबंधन ने जीती है गौरतलब है कि धर्म नगरी अयोध्या लोकसभा चुनाव हारने के बाद बीजेपी का हरिद्वार की मंगलोर सीट ओर बद्रीनाथ विधानसभा सीट हारने से यह साबित हो गया है कि देश के जनसमूह ने अब नफरत की राजनीति करने वालो को पूरी तरह नकार दिया है इस लिए भाजपा को हर मोर्चे पर विफलता का सामना करना पड़ रहा है।

बैठक में कांग्रेस कमेटी जिला अध्यक्ष अनिल सोलंकी ने कहा कि मुल्क नफरत की राजनीति से नहीं मोहब्बत और भाईचारे से चलेगा देश की जनता मुल्क में नफरत नहीं भाईचारा चाहतीं हैं। प्रदेश सचिव विनीत पाराशर ने कहा कि आज कल मुख्यमंत्री साम्प्रदायिक भाषा बोलने लगें हैं मुख्यमंत्री को खुद अपने राज्य की कानून व्यवस्था से खिलवाड़ नहीं करना चाहिए कुर्सी जाने की बैचेनी में वो संघ को खुश करने के लिए साम्प्रदायिक भाषा बोलने लगें हैं। एटा शहर अध्यक्ष लल्ला बाबू ने सभी कांग्रेस कार्यकर्ताओं का आभार व्यक्त किया। अल्पसंख्यक सेल कासगंज शहर अध्यक्ष शमसुद्दीन खान उर्फ एस एस खान ने कहा कि जो लोग कह रहे थे कांग्रेस मुक्त भारत होगा आज बही लोग इस देश से मुक्त हो रहें हैं।


अल्पसंख्यक कांग्रेस कमेटी के नवनियुक्त जिला अध्यक्ष अजमल खान ने कहा कि शहनवाज आलम साहब ने जो जिम्मेदारी सौंपी है में पूरी महनत और संगठन के प्रति ईमानदारी से कार्य करुगा और एटा की अल्पसंख्यक को कांग्रेस कमेटी आगामी विधान सभा चुनावों में पार्टी को और मजबूत करेगी। इंडिया गठबंधन उत्तर प्रदेश में पूर्ण बहुमत से विधान सभा चुनाव में सरकार बनायेगा। इस मौके पर अनेक लोगों ने की कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण की
अल्पसंख्यक कांग्रेस कमेटी पूर्व जिला अध्यक्ष वसीम सलमानी पूर्व शहर अध्यक्ष रियाज़ अब्बास सोशल मिडिया जिला अध्यक्ष तसब्बुर सेवा दल जिला अध्यक्ष संजीव गुप्ता पूर्व जिला अध्यक्ष एकेश लोधी सागर आदि कांग्रेसी उपस्थित रहें।