उत्तर प्रदेशराजनीति

चिल्ड्रेंस पैराडाइस माण्टेसरी स्कूल की प्रधानाचार्या, समाजसेविका गजल अकबर ने अपने समर्थकों के साथ कांग्रेस पार्टी की प्राथमिक सदस्यता ग्रहण की

लखनऊ ।अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी की नीतियों एवं उसकी समावेशी विचारधारा तथा जननायक राहुल गांधी जी द्वारा देश एवं संविधान की रक्षा एवं देश के गरीबों, वंचितो, पिछड़ों, दलितों, तथा अल्पसंख्यकों के हक और हकूक के लिए सड़क से लेकर सदन तक किये जा रहे संघर्षों से प्रेरित होकर चिल्ड्रेंस पैराडाइस माण्टेसरी स्कूल की प्रधानाचार्या, समाजसेविका सुश्री गजल अकबर ने अपने समर्थकों के साथ आज यहां प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय पर उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष पूर्व मंत्री अजय राय के समक्ष कांग्रेस पार्टी की प्राथमिक सदस्यता ग्रहण की।

      इस मौके पर राय ने समाजसेविका सुश्री गजल अकबर के सहित उनके साथ आये सभी समर्थकों के गले में तिरंगा पट्टिका पहनाकर तथा पार्टी का सदस्यता कार्ड देकर विधिवत रूप से कांग्रेस पार्टी की सदस्यता ग्रहण कराई तथा उन्हें उज्जवल भविष्य के लिए शुभकामनाएं दी। इस मौके पर गोवा प्रदेश कांग्रेस कमेटी के उपाध्यक्ष मुख्तार अहमद जी भी मौजूद रहे।

सदस्यता ग्रहण कार्यक्रम में आये हुए सभी मेहमानों का कांग्रेस पार्टी में स्वागत करते हुए प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अजय राय ने कहा कि आज देश भय एवं नफरत का माहौल व्याप्त है। हिन्दू को मुस्लमान से लड़कार देश में अमन चैन तथा आपसी सौहार्द को बिगाड़ने का प्रयास किया जा रहा है। लेकिन अब देश और प्रदेश की जनता भाजपा की जनविरोधी नीतियों को समझ चुकी है और उसका विश्वास भाजपा से उठ चुका है, अब देश का जनमानस कांग्रेस पार्टी तथा नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी की ओर आशा भरी निगांह से देख रहा और कांग्रेस पार्टी में अपनी आस्था दिखा रहा है।

सदस्यता ग्रहण करने वालों में प्रमुख रूप से शबनम अंसारी, अबूज़र, सरफराज आलम अंसारी, वासिफ, शावेज सिद्दीकी, मो0 बिलाल सगीर, मो0 नाज़िम, रईस बानो अंसारी, नाज वारसी, जेबा वारसी आदि शामिल रहे।