उत्तर प्रदेशव्यापार

आई. बी. एस. बिज़नेस स्कूल ने ट्रेनिंग प्लेसमेंट ऑफिसर्स मीट का किया आयोजन

आगरा।  उत्तर प्रदेश आई बी एस बिज़नेस स्कूल ने ट्रेनिंग प्लेसमेंट ऑफिसर्स मीट आयोजित किया। आईबी इस भारत के उच्चतम बिज़नेस स्कूत में से एक है जिसने ट्रेनिंग लेनमेंट ऑफिसर्स मीट होटल अरिज, प्रतापपुरा आगरा में २४ जुताई 2024 को आयोजित किया।

आई. सी. एफ. ए. आई बिजनेस स्कूल 1995 से स्थापित है, जिसके कैंपस भारत के विभिन्न शहरों हैदराबाद, मुंबई गुरुग्राम, बैंगलौर, पुणे, कोलकता, अहमदाबाद देहरादून और जयपुर में है। यहाँ से अभी तक 70000 से भी ज्यादा विद्यार्थियों ने अपनी प्रबन्धन की पढ़ाई की है जो इस वक्त देगा और विदेश के विभिन संस्थानों में कार्यरत है।

डॉ इंदु प्रभा पाठक, फैकल्टी आई बी एस गुरुयाम ने पुमा सातकों को तैयार करना व्यक्तिगत एवं व्यावसायिक प्रभावगीतता सर्वोत्तम अभ्यास विषय पर ट्रेनिंग प्लेसमेंट ऑफिसर्स भी आयोजित किया डॉ इंदु प्रभा पाठक में आगरा के विभिन संस्थानों कतिन्नों व विश्वविद्यालय के प्रोफेसर एवं ट्रेनिंग प्लेसमेंट ऑफिसर्स को उपरोक्त विषय पर जानकारी दी।

मि. प्रतीक आवात, मैनेजर आई श्री एस बिज़नेस स्कूल ने डॉ इंदुप्रभा पाठक व आगरा के विभिन 12 संस्थानों विश्वविद्यालय के आये 30 प्रतिभागी प्रफेसर एवं ट्रेनिंग प्लेसमेंट ऑफिसर्स सदस्यों का स्वागत परिचय दिया। डॉ इंदु प्रभा पाठक जो डॉक्ट्रेट की डिग्री से सम्मानित है इन्हें 19 से भी अधिक वर्षों का बौधिक एवं रिसर्च का अनुभव है और इन्होने विभिन शीर्ष बिज़नेस कॉलों में रिसर्च एवं फैकल्टी डेवलपमेंट प्रोग्राम ट्रेनिंग प्रेशमेंट ऑफिसर्स मीट को सफलतापूर्वक संपत्र किया है।

आई. बी. एस बिज़नेस स्कूल इनफार्मेशन ऑफिस आगरा ने डॉ इंदु प्रभा पाठक व सभी प्रतिभागी प्रोफेसरों का धन्यवाद दिया।