उत्तर प्रदेश

गजब:बहू पर दिल हार बैठा बुजुर्ग ससुर,घर से भागे,फिर गांव लौटकर मंदिर में की शादी

मऊ।उत्तर प्रदेश के मऊ जिले में एक हैरतअंगेज मामला सामने आया है।घोसी में 70 वर्षीय बुजुर्ग (ससुर)ने अपनी 35 वर्षीय बहू से शादी कर ली।दोनों की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल है।दोनों 10 दिन पहले घर से फरार हो गए थे,जिसके बाद परिवार वालों ने पुलिस को सूचना दी। इस बीच दोनों अचानक मंदिर पहुंचे और शादी कर ली।मंदिर में शादी के दौरान गांव के भी कई लोग मौजूद रहे।उन्होंने दोनों की वीडियो भी बनाई।यह शादी जिले में चर्चा का विषय बनी हुई है।

मामला घोसी कोतवाली क्षेत्र के गांव सरायसादी का है।सरायसादी के रहने वाले 70 वर्षीय हरिशंकर कोटेदार है। हरिशंकर के 5 बेटे हैं और सभी का भरापूरा परिवार है।रिश्ते में बहू लगने वाली 35 वर्षीय महिला के परिवार में भी पति और बच्चे हैं,लेकिन दोनों का नैन मट्टका हुआ और फिर घर से भागकर शादी कर ली।दोनों के बीच प्रेम संबंध की जानकारी तब हुई जब वे घर से भाग गए।दोनों के बीच प्यार कब शुरू हुआ और कब दोनों ने शादी करने का फैसला किया ये किसी को नहीं पता।परिवार वालों ने जब हरिशंकर की खोजना शुरू की तो पता चला की गांव में दो लोग नही है।इस बीच 10 दिन बीत गए परिजनों ने उनकी काफी तलाश की,लेकिन पता नहीं चला।इसके बाद ही लोगों ने समझ लिया कि दोनों के बीच कुछ मामला है।

इसी बीच रविवार की रात बहू को लेकर हरिशंकर गांव के मंदिर पर पहुंचा।इसकी जानकारी होने पर काफी लोग मंदिर पहुंच गए।हरिशंकर अपने साथ लाई दो जयमाला निकाली और एक खुद ले ली और दूसरी बहू को दे दी।फिर दोनों ने एक दूसरे को जयमाला पहनाकर सभी के सामने शादी कर ली। हरिशंकर ने सिंदूर से बहू की मांग भर दी।मौके पर मौजूद सभी लोगों ने अपने-अपने मोबाइल में पूरी शादी कैद की। कुछ देर में सोशल मीडिया पर दोनों का वीडियो वायरल हो गया।लोग तरह-तरह के कमेंट करने लगे।