अपराधउत्तर प्रदेश

घेराबंदी करके पुलिस ने चुराये गये सामान सहित 3 चोर गिरफ्तार

संवाद।। तौफीक फारूकी

फर्रुखाबाद पुलिस ने दलवीर, नूरहसन एवं तिलक सिंह को गिरफ्तार कर चोरी का सामान बरामद किया है। थाना पुलिस ने घेराबंदी करके थाना जहानगंज के ग्राम कोहरापुर निवासी दलवीर उर्फ लालू पुत्र वीरेन्द्र सिंह,नूर हसन पुत्र लाल मोहम्मद एवं तिलक सिंह पुत्र ईश्वर दयाल को गिरफ्तार कर लिया। जिनके पास एक लेन्टर डालने वाली मशीन की कप्लिंग व एक ट्रेक्टर की पटिया व जामातलाशी में 240 रुपये नकद बरामद हुए। उक्त सामान चोरी करने के संबंध में ग्राम कोहरापुर निवासी प्रवेश कुमार पुत्र स्व0 स्वतंत्रवीर अज्ञात व्यक्तियों के विरुद्ध रिपोर्ट दिखाई थी।

अभियुक्तों ने पुलिस को बताया कि हम तीनों ने 28 जुलाई की रात को गांव के प्रवेश कुमार के दो ट्रेक्टरों की दो पटिया, दो हिच, एक कप्लिंग, एक अल्टीनेटर की कप्लिंग तथा मक्का मशीन की कप्लिंग चोरी की थी। उसी रात को विशाल के ट्रैक्टर ट्राली की एक पटिया व एक हिच चुराई थी और निखिल कटियार की लेंटर डालने वाली मशीन की एक कप्लिंग भी चुराई थी।

चुराये हुये सामान में से कुछ सामान हमने कल ही सरेराह चलते हुये कवाड़ी को 1150 रुपये में बेच दिया था जिसको हम लोग नही जानते। कुछ रुपये हमने दावत में खर्च कर दिये। जो ट्रैक्टर की पटिया व लेन्टर डालने वाली मशीन की कप्लिंग हम लोगो से बरामद हुयी है को हम कल बेच नही पाये थे आज हम तीनो बेचने जा रहे थे।