अपराधउत्तर प्रदेश

कस्बा कमालगंज स्थित बीआरसी कार्यालय में शिक्षक को मारी गोली

लाख कोशिश के बावजूद पुलिस युवक को नहीं तलाश पाई

संवाद।। तौफीक फारूकी

फर्रुखाबाद। शिक्षक विश्राम सिंह राजपूत का हमलावर सलवार सूट पहना था। शिक्षक के पेट में गोली फसी है। कोतवाली फर्रुखाबाद के ग्राम नगला खैरबंद निवासी प्रधानाध्यापक विश्राम सिंह का हमलावर सलवार सूट पहन कर गोली मारने गया था। हमलावर चेहरे पर मास्क भी लगाये था जिसके कारण उसकी कोई पहचान नहीं सका। यह जानकारी शिक्षक के साथी कर्मचारियों ने परिजनों को दी। जब पुलिस ने बीआरसी कार्यालय के सीसीटीवी कैमरे कंगाले तो पता चला कि सभी कैमरे बंद है। तब पुलिस ने रेलवे रोड पर दुकानों के सामने लगे कैमरे देखे।

डॉ हरिदत द्विवेदी ने शिक्षक का ऑपरेशन कर दिया है उनके पेट में गोली फसी है। घायल शिक्षक को पहले चार पहिया वाहन से लोहिया अस्पताल के गेट तक ले जाया गया बाद में डॉक्टर केएम द्विवेदी के यहां। घायल शिक्षक के साथ भीड़भाड़ के अलावा पुलिस फोर्स को देखकर डॉक्टर द्विवेदी ने घायल को कानपुर ले जाने की सलाह दी। पुलिस अधीक्षक अपर पुलिस अधीक्षक आल्हा अधिकारी घायल शिक्षक को देखने द केयर हॉस्पिटल पहुंचे। तभी शिक्षक को एंबुलेंस में लिटाया गया। कानपुर ले जाने का कार्यक्रम स्थगित कर घायल को डॉक्टर हरिदत्त द्विवेदी के यहां ले जाया गया।

डाक्टर द्विवेदी ने बताया की घायल का ऑपरेशन कर दिया है मारी गई गोली पेट में फंसी है। जिससे फिलहाल कोई दिक्कत नहीं है। मरीज की हालत ठीक है अस्पताल में बहुत भीड़भाड़ हो गई है जिसके कारण घायल को रेफर करना पड़ेगा। मालूम हो की शिक्षक विश्राम सिंह थाना जहानगंज के ग्राम चुरसाई के मूल निवासी है वह करीब दो दशक से ग्राम नगला खैरबंद रेलवे क्रॉसिंग के निकट निजी बनाकर मकान बनाकर पत्नी बच्चों के साथ रहते हैं।

सूचना पर एसपी आलोक प्रियदर्शी समेत पुलिस प्रशासन के आल्हा अधिकारियों ने पहुंचकर की जांच पड़ताल

थानाध्यक्ष कमालगंज राजेश राय पुलिस वल के साथ अस्पताल में मौजूद