उत्तर प्रदेश

कोठी मीना बाजार हादसे में घायल से मिले कांग्रेसजन

आगरा। बीते दिनों आगरा के कोठी मीना बाजार के पास कार चालक द्वारा स्कूटी सवार माँ-बेटे को टक्कर मार दी थी। महिला की मौके पर ही मृत्यु हो गई थी। और युवक गंभीर रूप से घायल है।
उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी अल्पसंख्यक विभाग के अध्यक्ष शाहनवाज़ आलम के निर्देश पर कांग्रेस के 8 सदस्यों के प्रातिनिधि मण्डल ने दोनों माँ बेटे के परिजनों से मुलाक़ात कर परिजनों को ढांढस बंधाया।
प्रतिनिधि मण्डल ने कार चालक को गिरफ्तार कर सजा दिलाने व मृतक महिला के परिजनों को 50 लाख रूपए मुआवजा देने और घायल युवक के इलाज का खर्चा सरकार को उठाने की मांग की। प्रतिनिधि मंडल के सदस्यों ने कहा की इस घटना में नगर निगम की लापरवाही भी सामने आई है यदि नाला खुला हुई नहीं होता तो शायद महिला नाले में ना गिरी होती तो उसकी जान बच सकती थी।
 जिला अध्यक्ष मोहसिन काजी ने कहा की नगर निगम आगरा में नालों की बाउंड्री जल्द से जल्द कराएं वरना हम आंदोलन को बाध्य होंगे .

प्रतिनिधि मण्डल में हाजी जमील उद्दीन कुरैशी,याकूब शेख,बुरहान शमशी, हबीब कुरैशी, बासित अली, ताहिर हुसैन, कबीर कुरैशी, मोमिन अख्तर, बबलू चौधरी, मोहम्मद आरिफ, वाजिद कुरैशी के अलावा कई वरिष्ठ कांग्रेस जन मौजूद रहे।