उत्तर प्रदेश

खुलासा समय आने पर किया जाएगा। नवाब सिंह को फंसाने के लिए मेरी भतीजी को भड़काया गया है

नवाब प्रकरण: पीड़िता की बुआ ने बदला बयान, कहा खुद नवाब भैया से मिलने गयी थी

कन्नौज 15 साल की लड़की से रेप की कोशिश में गिरफ्तार पूर्व ब्लॉक प्रमुख नवाब सिंह यादव जेल में हैं। रविवार रात पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार किया था। मामले में मंगलवार को पीड़िता की बुआ ने बड़ा दावा किया। उन्होंने कहा- घटनाक्रम के पीछे कन्नौज के जय तिवारी उर्फ बउअन तिवारी की साजिश है। बउअन तिवारी सपा नेता है। नवाब से दूरियां बढ़ने के बाद वह अखिलेश यादव का करीबी हो गया था।

रविवार रात जिस वक्त आरोपी नवाब को पुलिस ने गिरफ्तार किया, पीड़िता की बुआ वहीं मौजूद थी। उन्होंने कहा- नवाब को फंसाने में सपा के कई बड़े नेता जुटे हैं। उनके नामों का खुलासा समय आने पर किया जाएगा। नवाब सिंह को फंसाने के लिए मेरी भतीजी को भड़काया गया है।

महिला का यह भी कहना है, भतीजी से मुझे मिलने नहीं दिया जा रहा है। लड़की के माता-पिता को भी पुलिस ने उठा लिया है। मेरे साथ ऐसे बर्ताव किया जा रहा है, जैसे मैंने कोई गुनाह किया हो।

मैं नवाब भइया से मिलने उनके कॉलेज गई थी

महिला ने बताया 11 अगस्त की रात मैं लखनऊ से आ रही थी। रात के साढ़े 10 बजे होंगे। मेरी नवाब भइया से बात हुई थी। हम लोग लेट हो रहे थे। मुझे घर भी जाना था, लेकिन मैं उनकी मां की मौत पर उनसे मिल नहीं पाई थी तो रात में ही डिग्री कॉलेज चली गई। उन्होंने मुझसे कहा था, वो अपनी गाड़ी से हमें घर छुड़वा देंगे। मेरी इनसे कोई दुश्मनी नहीं है। हम सालों से एक दूसरे को जानते हैं। हमारी बात भी होती है। भइया ने 10 मिनट मिलने के लिए बुलाया था, तो मैं चली गई थी।

वॉशरूम से निकली तो देखा कि भतीजी रो रही है रात ज्यादा हो गई थी, इस वजह से भतीजी को अकेला नहीं छोड़ सकती थी। तभी उसको भी साथ ले गई थी। वहां हम लोग साथ ही बैठे थे। उसके बाद मैं हाथ-पैर धुलने वॉशरूम चली गई। बाहर निकली तो मेरी भतीजी रो रही थी। उसने पूरी बात बताई और मम्मी से फोन पर बात करने के लिए कहा। उसने कहा था, उसके साथ छेड़छाड़ हुई है।

बुआ टॉयलेट के लिए गई, उसी दौरान नवाब सिंह यादव ने जबरदस्ती नाबालिग के कपड़े उतारे।

पीड़ित बच्ची के फोन कॉल पर पहुंची पुलिस ने नवाब सिंह यादव को मौके पर ही गिरफ्तार कर लिया था। पूछताछ के बाद सोमवार को उसे कोर्ट में पेश किया गया। जहां से उसे 14 दिन के लिए जेल भेज दिया गया। जेल जाते समय नवाब सिंह ने कहा- ये कुछ पूंजीपतियों की साजिश है।

पीड़िता को मेडिकल के लिए भेजा गया

पुलिस ने नाबालिग पीड़िता का मंगलवार को जिला अस्पताल में मेडिकल कराया है। रिपोर्ट में क्या आया, इसकी जानकारी पुलिस ने नहीं दी है। पुलिस सोमवार देर शाम आरोपी नवाब सिंह के कॉलेज भी पहुंची थी। जहां पुलिस ने सीसीटीवी चेक किए। साथ ही मौके से साक्ष्य जमा किए।