उत्तर प्रदेश

इस्लामिक सेंटर में हुआ स्वतंत्रता सेनानी महिलाओं का सम्मान

फ़िरोज़ाबाद। इस्लामिक सेंटर के तत्वाधान में स्वतंत्रता सेनानी महिलाओं का सम्मान समारोह का आयोजन किया गया। इसमें मुख्य अतिथि के तौर पर श्रीमती अल्बीना पठान एस आई टूंडला, और श्रीमती कल्पना राजोरिया शामिल हुई।
इस अवसर पर स्वतंत्रता सेनानी सितारा, सरफराज़ी बेगम, जैदी, बेबी, का सम्मान किया गया उनको इस्लामिक सेंटर की तरफ से एक शाल प्रशस्ति पत्र और गिफ्ट दिया गया..
इस अवसर पर अल्बीना पठान ने कहा के स्वतंत्रता सेनानी महिलाओं का सम्मान एक बहुत यादगार पल है और इस्लामिक सेंटर की एक अच्छी पहल है बुजुर्ग महिलाओं को सम्मान देते हुए आंखों में आंसू भर आए।


इस अवसर पर कल्पना राजोरिया ने कहा स्वतंत्रता सेनानी को सम्मान देना हम सब का कर्तव्य है इस्लामिक सेंटर यह सम्मान समारोह रखकर देश की आजादी में जिन महिलाओं ने अपनी आंखों से ऐसे पल देखे हैं उनको देखकर हमें देश की आजादी मैं महिलाओं का योगदान कितना रहा है यह उनकी जवानी सुनने को मिला हम इस्लामिक सेंटर के सचिव मौलाना आलम मुस्तफा याकूबी को धन्यवाद देती हूं जिन्होंने इस कार्यक्रम का मुझे हिस्सा बनाया अपने हाथ से उनका सम्मान देकर मुझे गरव महसूस हो रहा है।
इस अवसर पर मौलाना आलम मुस्तफा याक़ूबी ने कहा के इस्लामिक सेंटर हर अवसर पर इस तरह के कार्यक्रम करके लोगों को प्रेरणा देना चाहता है कि हमारे समाज को आगे आकर ऐसे लोगों का सम्मान करना चाहिए जिन्होंने देश की आजादी में अपना योगदान दिया है।
इस अवसर पर इस्लामिक सेंटर और अबू हुरैरा इंटर कॉलेज के छात्राएं बड़ी संख्या में मौजूद रहीं।