उत्तर प्रदेश

दरगाह आला हजरत की ओर से गिरी महाराज के ख़िलाफ़ कोतवाली पर जोरदार प्रदर्शन

नबी की शान में गुस्ताखी को लेकर जमात रजा-ए-मुस्तफा का प्रतिनिधिमंडल सीओ फर्स्ट से मिला और मुकदमा लिखने की मांग की ।।

बरेली। दरगाह आला हजरत की ओर से जमात रजा-ए-मुस्तफा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष सलमान मियां के निर्देश पर जमात रज़ा का प्रतिनिधि मंडल पीआरओ मोईन खान और जमात रजा के पूर्व मीडिया प्रभारी समरान खान के नेतृत्व में और उलमा-ए-इकराम की मौजूदगी में थाना कोतवाली पहुंचकर सीओ फर्स्ट से मिला और नबी की शान में गुस्ताखी को लेकर गिरी महाराज के खिलाफ मुकदमा लिखने की मांग की। मौलाना राहत ने बताया नासिक हरिनाम सप्ताह मौजे पांचाले तहसील सिन्नर ज़िला नासिक (महाराष्ट्र) में चल रहे सप्ताह के उपदेश के दौरान गिरी महाराज ने दर्शकों को लाइव संबोधित करते हुए हमारे नबी की शान में गुस्ताखी की है जो बिल्कुल बर्दाश नहीं की जाएगी। पीआरओ मोईन खान ने गिरी महाराज की इस हरकत पर कड़े शब्दों में निंदा की और फांसी की मांग करते है। जमात रज़ा के पूर्व मीडिया प्रभारी समरान खान ने कहा मुसलमान सब कुछ बर्दाश्त कर सकता है। अपने नबी की शान में गुस्ताखी बिल्कुल बर्दाश नहीं कर सकता। ऐसे लोग के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाए और उसको जेल भेजा जाए। ऐसे लोग खुलेआम घूम रहें है और देश का माहौल खराब कर रहे हैं। मुफ्ती जाहिद ने कहा ऐसे लोग सिर्फ और सिर्फ पब्लिक सिटी पाने के लिए नीच हरकत करके हिंदुओं और मुसलमानों के दिलों में नफरत पैदा करते हैं।


जमात रज़ा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष सलमान मियां ने कहा महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री श्री एकनाथ शिंदे को चाहिए वह अपने मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा दे। मुख्यमंत्री का काम है अपने प्रदेश में सभी धर्म और जाति के लोगों को एक साथ लेकर चलना। वह खुद उस कार्यक्रम में मौजूद थे।वहां खुलेआम हमारे नबी की शान में गुस्ताखी हो रही है और उन्होंने उस गिरी महाराज के खिलाफ कोई एक्शन नहीं लिया। ऐसे में मुख्यमंत्री को तुरंत इस्तीफा दे देना चाहिए। सीओ फर्स्ट द्वारा आश्वासन दिया गया कि उच्च अधिकारियों से बात करके मुकदमा जल्द से जल्द पंजीकरण कराया जाएगा पुलिस प्रशासन द्वारा ऐसा नहीं किया गया तो बरेलवी उलमाओं के साथ बैठक करके जल्द से जल्द आगे की रणनीति तयार कि जाएगी । गिरि महाराज की इस हरकत से हिंदुस्तान के सभी मुसलमानो की भावनाओं को ठेस पहुंची है।
जमात रज़ा के प्रतिनिधि मंडल में मोईन खान, समरान खान, अब्दुल्लाह रज़ा खां, शैबबुद्दीन रजवी, अधिवक्ता जुबेर, नूर जहां, रिटायर्ड जेलर सैयद रफत अली, मुफ्ती ज़ैद मरकज़ी, मुफ्ती मौहम्मद आज़म, मुफ्ती तौहीद, मुफ्ती रहबर, मुफ्ती तौसीफ, मौलाना अज़ीज़, मौलाना आरिफ़, मौलाना अफताब, मौलाना मुजाहिद, मौलाना जुबैर, हाफिज जावेद, हाफिज इश्तियाक ,बिलाल घोसी,मुस्तकीम घोसी,इरफान,घोसीअदनान रज़ा ज़ुबैर नबी,आरिफ़ नूरी आदि लोग मौजूद रहें ।।