अपराधउत्तर प्रदेश

बीयर पिलाई…प्राइवेट पार्ट पर हमला-नाखून उखाड़े, दहेज के लिए यूपी पुलिस का सिपाही बना जल्लाद

उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में एक कांस्टेबल पर अपनी ही पत्नी को दहेज के लिए टॉर्चर करने का आरोप लगा है. महिला की हालत नाजुक बनी हुई है. आरोप है कि पति ने उसे लोहे की रॉड से पीटा और गर्म कीलों से उसे जलाया और बियर पिला कर उस के प्राइवेट पार्ट पर भी हमला किया और नाखून तक उखाड़ दिए. पीड़ित महिला अस्पताल में भर्ती है. पुलिस ने पीड़ित की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर सिपाही के माता पिता को गिरफ्तार कर लिया है और फरार सिपाही की तलाश की जा रही है. घटना मुरादाबाद के पाकबड़ा थाना इलाके की है .
उत्तर प्रदेश पुलिस के एक कांस्टेबल ने अपनी ही पत्नी के साथ ऐसी हैवानियत की, जिसे सुन किसी की भी रूह कांप जाए. आरोप है कि सिपाही ने अपनी बीवी को दहेज की खातिर इतना टॉर्चर किया कि उसे अस्पताल में भर्ती करवाना पड़ गया. पति के अलावा ससुरालियों ने भी विवाहिता को टॉर्चर देने में कोई कसर नहीं छोड़ी.

दहेज के लिए पत्नी को किया प्रताड़ित

पुलिस ने विवाहिता के भाई की तहरीर पर मामला दर्ज कर सास-ससुर को गिरफ्तार कर लिया है, लेकिन आरोपी कांस्टेबल अभी फरार है. उसकी तलाश की जा रही है. मामला मुरादाबाद के पाकबड़ा इलाके का है. यहां रहने वाले सिपाही पति विकास पर दहेज के लिए पत्नी को प्रताड़ित करने का आरोप लगा है. पीड़िता के भाई ने बताया कि जीजा ने मेरी बहन को लोहे की रॉड से पीटा. उसे गर्म करके बहन के बदन को जला दिया. उसने मेरी बहन के नाखून तक उखाड़ दिया. वो भी सिर्फ इसलिए क्योंकि हमने उन्हें दहेज में कार नहीं दी थी. यही नहीं, मेरी बहन के प्राइवेट पार्ट पर भी अटैक किया. इससे बहन के प्राइवेट पार्ट में गंभीर चोट के निशान हैं.

आरोपी सिपाही फरार

पुलिस अधीक्षक नगर रणविजय सिंह ने मामले में तुरंत एक्शन लिया. महिला के सास-ससुर को गिरफ्तार कर लिया है और आरोपी सिपाही विकास अभी फरार है. उसकी तलाश के लिए पुलिस टीमों का गठन किया गया है. पीड़िता के पिता ने बताया कि मेरी बेटी की शादी तीन साल पहले थाना क्षेत्र पाकबड़ा के जिवडा गांव में हुई थी. उसके पति का नाम विकास है और वो यूपी पुलिस का कांस्टेबल है. उसकी पोस्टिंग फिलहाल उन्नाव में है.