उत्तर प्रदेशजीवन शैली

डी. एम.आवास की दीवार गिरी पांच दबे  एक बच्ची की मौत देखिए विडियो

आगरा। डीएम आवास की दीवार गिरने से हुआ बड़ा हादसा डी एम आवास की दीवार गिरने से बच्ची सहित चार लोग दबे सूचना पर मौके पर पहुंची ने मलवे से लोगों को निकाला घायलों को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां एक बच्ची को मृत घोषित कर कर दिया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। घटना स्थान पर जिलाधिकारी भानु गोस्वामी और एसीपी सुकन्या थाने का फोर्स मौके पर मौजूद रहीं। बताया गया है  रकाबगंज मोहनपुरा स्तिथ जिला अधिकारी आवास की दीवार शाम को 7 बजे करीब गिर गई। घटना के समय 5 लोग वहां पर खड़े थे। जो इसके नीचे दब गए।

लोगों का कहना है इस दीवार को बने 3-4 साल हो गए। इसकी कंडीशन ठीक नहीं थी। कई बार इसके बारे में इसकी शिकायत की गई है लेकिन कुछ नहीं हुआ समय रहते अगर ध्यान दिया जाता तो बच्ची की जान बच जाती। पांच लोगों में से एक बच्ची की मौत भी हुई है।

इस बारे में और जानकारी देते हुए  एसीपी सुकन्या शर्मा ने बताया कि 6 साल की बच्ची आरती उर्फ लालो की मौत हो गई है। अन्य घायलों का इलाज चल रहा है। हादसे की जानकारी पाकर डीएम भानु चंद्र गोस्वामी और कैंट विधायक जीएस धर्मेश मौके पर पहुंचे हैं। और घटना का जायज़ा लेते हुए पीड़ित लोगों से मिले।