देश विदेश

जम्मू कश्मीर विधानसभा चुनाव में राष्ट्रहित और राष्ट्र विरोधी ताकतों में मुकाबलाः सुनील सेठी

जम्मू ।भाजपा के मुख्य प्रवक्ता सुनील सेठी ने कहा हैं कि जम्मू कश्मीर विधानसभा चुनाव में राष्ट्रहित और राष्ट्र विरोधी ताकतों के मध्य मुकाबला है। यहां तक भाजपा का सवाल है कि संकल्प पत्र और गृह मंत्री अमित शाह के संबोधन में भाजपा ने जम्मू कश्मीर में समाज के हर वर्ग की समस्याओं को दूर करने और उनके जीवन को सरल बनाने का प्रयास किया है।

भाजपा के चुनाव वार रूम छन्नी हिम्मत में शनिवार को पत्रकार वार्ता में सुनील सेठी ने कहा कि नेशनल कांफ्रेंस और पीडीपी अनुच्छेद 370 को वापिस लेकर आना चाहती है और कांग्रेस का इन दलों को मौन समर्थन है।*

इन दलों को बताना चाहिए कि पश्चिमी पाकिस्तान के रिफ्यूजी, बाल्मीकि समाज, गौरखा समाज और अनुसूचित जनजाति और अनुसूचित जाति वर्ग के अधिकारों का एक बार फिर हनन किया जाएगा।

सुनील सेठी ने कहा गृह मंत्री अमित शाह ने साफ कर दिया हैं कि नेशनल कांफ्रेंस, पीडीपी और कांग्रेस की सरकार जम्मू कश्मीर में नहीं बनेगी। भाजपा ने अपने संकल्प पत्र में समाज के हर वर्ग को राहत प्रदान करने की कोशश की है।

      मां सम्मान योजना से प्रत्येक परिवार की वरिष्ठ महिला को सालाना 18 हजार रूपये की वित्तीय सहायता प्रदान की जाएगी।

        विधवा, विकलांगता और वृध्दावस्था पेंशन को 1000 से 3000 करने का वादा भी किया गया है।उन्होंने कहा दूरदराज क्षेत्रों में रहने वाले विद्यार्थियों को लैपटाप मुफत में प्रदान किए जाएंगे।

     किसान सम्मान निधि के तहत जम्मू कश्मीर में किसानों को 10 हजार रूप्ये दिए जाएंगे।

       उन्होंने कहा भाजपा ने अपने 2014 और 2019 के संकल्प पत्र में किए गए वादों को 95 और 97 पफीसदी पूरा किया है। ऐसे में इस बार किए गए वादों को भी पूरा किया जाएगा।

  उन्होंने कहा भारतीय जनता पार्टी को पूरा विश्वास है कि जम्मू कष्मीर की जनता प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के हाथों को मजबूत कर भाजपा को पूर्ण बहुमत मुहैया करवाएगी।

      इस अवसर पर प्रवक्ता वाई. वी शर्मा, मीडिया प्रमुख डा. प्रदीप महोत्रा भी मौजूद रहे।